For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ को भी पसंद आयी 'द लंचबॉक्स' कहा बेहद टचिंग

    |

    शुक्रवार को पर्दे पर इरफान खान अभिनित फिल्म द लंचबॉक्स रिलीज हुई है जिसकी चारों ओर तारीफ हो रही है। जहां आम लोगों औऱ समीक्षकों ने फिल्म की तारीफ की है वहीं अमिताभ बच्चन ने भी फिल्म की खुलकर और जमकर तारीफ की है। महानायक अमिताभ बच्चन ने का कहना है कि यह फिल्म संवेदनशील दर्शकों के लिए है। बिग बी ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, "मैंने 'द लंचबॉक्स' को देखा और यह फिल्म संवेदनशीलता के कद्रदानों के लिए दिखी।" 'द लंचबॉक्स' कहा बेहद टचिंग स्टोरी है, इरफान महान कलाकार।

    तो वहीं इससे पहले दिल्ली के मीडिया कर्मी राहुल मेहरा ने वनइंडिया से खास बातचीत में कहा कि दो अजनबियों के दिलों की खूबसूरत कहानी है द लंचबॉक्स। जो दो लोगों के बीच एक बड़े ही सुंदर ढंग से मार्मिक रिश्ते को दिखाती है। वैसे यह दास्तां मुंबई जैसे बड़े शहर में रहने वालों के अकेलपन की बेहद ही दिलकशन कहानी है। फिल्म में बड़ी ही खूबसूरती से दो आम लोगों के इमोशन को दिखाया गया है। इरफान और निमरत कौर ने तो अपने रोल में जान फूंकी ही है तो वहीं नवाजुद्दीन सिद्धिकि की जितनी तारीफ की जाये कम ही है। उन्होंने जो रोल निभाया है वैसा किरदार उनको छोड़कर औऱ कोई प्ले नहीं कर सकता था।

    मालूम हो कि फिल्म द लंचबॉक्स में इरफान खान, निरमत कौर और ननाजुद्दीन सिद्धिकि ने लीड रोल किया है। फिल्म के निर्देशक रितेश बत्रा और निर्माता अनुराग कश्यप,गुनीत मोंगा, कऱण जौहर और अरूण रंगाचारी है। फिल्म को कान महोत्सव में काफी वाहवाही मिली थी।

    English summary
    Megastar Amitabh Bachchan has appreciated the recently released movie "The Lunchbox" and says it is for those viewers who are sensitive in nature.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X