For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'ब्लर' के सेट पर 12 घंटे आंखों पर पट्टी बांधकर रही थीं तापसी पन्नू, किरदार में ढलने के लिए लिया ऐसा फैसला!

    |

    तापसी पन्नू अपनी बैक-टू-बैक हिट फिल्मों से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। रश्मि रॉकेट में अपने प्रदर्शन से प्रशंसकों से प्यार बटोरने के बाद, तापसी की आने वाली मनोवैज्ञानिक थ्रिलर 'ब्लर' ने अधिक प्रत्याशित कर दिया है। वह अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग जोरों से कर रही हैं और अब उन्होंने ब्लर में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है।

    तापसी ने अपने किरदार में ढलने के लिए 12 घंटे तक आंखों पर पट्टी बांधी, जिससे सेट पर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा था। एक सूत्र ने खुलासा किया, "तापसी अपने किरदार की भावनाओं को महसूस करने के लिए दृढ़ थी। उन्होंने 12 घंटे आंखों पर पट्टी बांधकर रहने का फैसला किया। सुबह 7 बजे से उन्होंने अपनी आंखों पर कॉटन का पट्टा बांधा और उसी हालत में अपनी सारी दिनचर्या को अंजाम दिया जिसमें आंखों पर पट्टी हटाए बिना फोन कॉल का जवाब देना, खाना, फिल्म के क्रू, कास्ट और टीम से बात करना इत्यादि शामिल है।"

    सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: 250 करोड़ क्लब के नजदीक पहुंची अक्षय कुमार की फिल्मसूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: 250 करोड़ क्लब के नजदीक पहुंची अक्षय कुमार की फिल्म

    जब से इस फिल्म की पोस्टर रिलीज़ हुई हैं दर्शक इस दिलचस्प कहानी को लेकर उत्साहित हैं। ब्लर को एक दिलचस्प सामाजिक संदर्भ के साथ एक पावर-पैक एंटरटेनर माना जा रहा है।

    ब्लर एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा थ्रिलर फिल्म है, जो अजय बहल द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियोज, आउटसाइडर्स फिल्म्स और इकोलोन प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। फिल्म में तापसी पन्नू और गुलशन देवैया मुख्य भूमिका में हैं।

    गुलशन देवैया ने गायत्री (तापसी पन्नू) के पति नील की भूमिका निभाई है जो एक बहुत अच्छा समझदार आदमी है लेकिन वह अंदर से दुखी और अधूरा है। वे दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन उनके रिश्ते में तनाव साफ नजर आता है।

    English summary
    Taapsee Pannu decided to stay blindfolded for 12 hours to get into her character on the sets of Blurr. This psychological thriller film is directed by Ajay Bahl.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X