For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एयरपोर्ट सिक्योरिटी पर बरसे एक्टर Siddharth, कहा- मेरे पेरेन्ट्स को 20 मिनट तक किया प्रताड़ित

    |

    Siddharth Alleges Airport Staff: साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुके एक्टर सिद्धार्थ ने आरोप लगाया है कि मदुरै हवाईअड्डे पर सुरक्षा अधिकारियों ने उन्हें और उनके माता-पिता को प्रताड़ित किया है। सिद्धार्थ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पूरी घटना की जानकारी देते हुए नाराजगी जाहिर की।

    सिद्धार्थ ने कहा कि सीआरपीएफ सुरक्षाकर्मियों ने मदुरै हवाई अड्डे पर सुरक्षा जांच के दौरान उनके माता-पिता को अपने बैग से सिक्के निकालने के लिए कहा.. बार-बार उनसे हिंदी में बातचीत की और अनुरोध किए जाने के बावजूद अंग्रेजी में बात करने से इनकार कर दिया। सिद्धार्थ ने आगे आरोप लगाया कि जब उसके माता-पिता ने विरोध किया, तो सुरक्षाकर्मियों ने जवाब दिया, "भारत में, ऐसा ही होता है।"

    सलमान खान कैसे बने सबके भाईजान, बताया क्यों बुलाते हैं सब भाई!सलमान खान कैसे बने सबके भाईजान, बताया क्यों बुलाते हैं सब भाई!

    एक्टर ने लिखा कि सीनियर सीटीजन होने के बावजूद उनके माता- पिता को 20 मिनट तक परेशान किया गया। सिद्धार्थ ने अपनी इंस्टा स्टोरी में सीधे तौर पर सीआरपीएएप और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के खिलाफ आरोप लगाए हैं.. और लिखा- बेकार लोग अपना पॉवर दिखाते हुए..

    बता दें कि सिद्धार्थ साउथ सिनेमा के बड़े स्टार है। उन्होंने साल 2003 में फिल्म बॉयज से एक्टिंग में डेब्यू किया था। इसके बाद सिद्धार्थ ने हिंदी और तेलुगू में कई हिट फिल्में दी हैं। उन्हें आखिरी बार साल 2021 में फिल्म 'महा समुद्रम' में देखा गया था। साल 2022 में सिद्धार्थ को Disney+ Hotstar पर एक वेब सीरीज Escaype Live में देखा गया था। यह सीरीज सोशल मीडिया के अंधेरे पक्ष के इर्द-गिर्द घूमता था, जिसमें जावेद जाफ़री भी थे।

    सिद्धार्थ के आने वाली फिल्मों की बात करें तो एक्टर फिल्म इंडियन 2 में नजर आएंगे। यह फिल्म साल 1996 में रिलीज कमल हासन की फिल्म का सीक्वल है। फिल्म में सिद्धार्थ के अपोजिट काजल अग्रवाल नजर आएंगी।

    English summary
    Siddharth alleged that he and his parents were harassed by the security officials at the Madurai airport. He said they talked to them in Hindi despite request to talk in English.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X