»   » एक सीन पर एक विलेन की 'हीरोइन' बनने को तैयार हुईं थीं श्रद्धा

एक सीन पर एक विलेन की 'हीरोइन' बनने को तैयार हुईं थीं श्रद्धा

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
shraddha-villain
मुंबई। श्रद्धा कपूर अभी भी अपनी 'आश‍िकी' इमेज से बाहर नहीं आ पाईं हैं। कभी आदित्य के साथ चर्चे तो कभी एक्ट‍िंग की काबिलियत को लेकर उनका जलबा बरकरार है। फिल्म 'तीन पत्ती' से 2010 में अपने करियर की शुरूआत करने वाली श्रद्धा कपूर अब 'एक विलेन' के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं।

यह फिल्म उन्हें कैसे मिली, इस बारे में श्रद्धा ने कहा, "जब मैं आशिकी 2 की शूटिंग कर रही थी तो मैंने सुना कि मोहित सूरी एक और फिल्म बनाने जा रहे हैं। मैंने जब इस बारे में मोहित से पूछा तो उन्होंने बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है।  फिर एक दिन मोहित ने मुझे बुलाया और पूछा कि क्या तुम इस फिल्म में काम करना चाहती हो। मोहित ने जब मुझे इस फिल्म का पहला सीन बताया तो मैंने तुरंत ही काम करने के लिए हां कह दी।"

पढ़ें- रिचा के 'रिच' राज

मोहित सूरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में श्रद्धा के अलावा रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं। 2012 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने करियर की शुरूआत करने वाले सिद्धार्थ इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर बेहद रोमांचित हैं। सिद्धार्थ का कहना है कि इस तरह का किरदार करने से उनके अंदर का कलाकार काफी संतुष्ट है, "एक कलाकार को हमेशा ही अलग अलग किरदारों को निभाकार खुद को साबित करते रहना चाहिए।"

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "मुझे अपनी काबिलियत के दम पर फिल्मों के प्रस्ताव मिल रहे हैं, ऐसा नहीं है कि मैं करण जौहर के जरिए आगे बढ़ रहा हूं। करण जौहर मेरे मेंटर हैं लेकिन मेरी सफलता के लिए वह किसी से मेरी सिफारिश नहीं करते फिरते।" यह फिल्म अगले शुक्रवार रिलीज होने जा रही है। भारत के अलावा अमेरिका में भी इस 'विलेन' का खौफ देखने को मिलेगा। 

English summary
Shraddha Kapoor confessed that she has signed film in first scene
Please Wait while comments are loading...