For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'अगर लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप हो रही है तो मुझे खुशी नहीं है, हिंदू लोग अचानक जाग गए हैं'

    |

    बॅालीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर चर्चा जारी है। फिल्म की कमाई का बुरा हाल देखते हुए जानकारों का कहना है कि सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने का असर आमिर खान के ड्रीम प्रोजेक्ट लाल सिंह चड्ढा पर हुआ है। आमिर खान और करीना कपूर खान की इस फिल्म को रिलीज हुए पांच दिन से अधिक का समय हो गया है।

    इसकी कमाई 50 करोड़ के आंकड़े पर भी नहीं पहुंच पाई है। मीडिया रिपोर्ट अनुसार इस पूरे मामले को लेकर शक्तिमान एक्टर मुकेश खन्ना ने अपनी राय साझा की है। मुकेश खन्ना ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की कमाई 50 करोड़ तक नहीं पहुंचने को लेकर अपनी राय साझा की है। इसके साथ ही उन्होंने इस सवाल का भी जवाब दिया है कि क्या कम कमाई होने के पीछे की वजह फिल्म का कंटेंट है या फिर सोशल मीडिया पर बॉयकॉट होना।

    हिंदू लोग अचानक जाग गए

    हिंदू लोग अचानक जाग गए

    इस पूरे मामले पर रोशनी डालते हुए दिग्गज अभिनेता मुकेश खन्ना ने कहा कि यह क्रिटिकल मामला है, जो कि पहले नहीं हुआ है। इससे पहले भी कई फिल्मों को लेकर आंदोलन किए गए हैं फिर चाहे वह पद्मावत हो या लक्ष्मी या फिर तांडव हो। मुकेश खन्ना ने अपने बयान में तेजी लाते हुए कहा है कि ऐसा मालूम हो रहा है कि जब जागो तब सवेरा। हिंदू लोग अचानक जाग गए हैं।

    लाल सिंह चड्ढा को लेकर मैं दुविधा में

    लाल सिंह चड्ढा को लेकर मैं दुविधा में

    मेरी हैरानी यह है कि इस बयान के बाद आमिर खान की फिल्म दंगल भी रिलीज हुई थी। लेकिन वो फिल्म हिट हुई और उसका बिजनेस भी अच्छा हुआ। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि लाल सिंह चड्ढा को लेकर मैं दुविधा में हूं कि यह फिल्म चली है या नहीं। अगर यह सच में फ्लॉपहो रही है तो मुझे कोई खुशी नहीं मिलती है कि किसी निर्माता की फिल्म न चले। हालांकि इस प्रोजेक्ट में फिल्म से अधिक व्यक्तित्व की बात कई गई है।

    धर्म विशेष सॉफ्ट टारगेट

    धर्म विशेष सॉफ्ट टारगेट

    मेरा मानना है कि यह फिल्म चलें। मुकेश खन्ना ने यह भी कहा कि सो कॉल्ड निर्देशक, निर्माता और घराने अति आत्मविश्वास से भर गए हैं कि धर्म विशेष सॉफ्ट टारगेट है। इस पर थोड़ा सा हल्ला होगा। फिर हमारी फिल्म चल जाएगी। इस बर्ताव को रोकना जरूरी है। हम सिर्फ एक धर्म विशेष को निशाना नहीं बना सकते हैं।

    English summary
    Shaktimaan Fame actor mukesh khanna talk about Laal Singh Chaddha box office failure,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X