India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जर्सी के महाफ्लॉप होने के बावजूद शाहिद कपूर ने बढ़ाई इतनी फीस कि हर कोई हैरान, अगला प्रोजेक्ट करेगा धमाका

    |

    शाहिद कपूर ने कोरोना काल से पहले 2019 में साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर देने के बाद कोरोना काल के बाद 2022 में साल की सबसे बड़ी Disaster दी है। गौरतलब है कि 2019 में शाहिद कपूर की कबीर सिंह की बॉक्स ऑफिस सफलता ने हर किसी को चौंका दिया था। और अब 2022 में जर्सी के बुरी तरह से फ्लॉप होना हर किसी को झटका दे गया।

    रिपोर्ट्स थीं कि कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद कपूर ने अपनी फीस बढ़ा दी थी और अब दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट की मानें तो शाहिद कपूर ने जर्सी के फ्लॉप होने के बावजूद अपनी फीस बढ़ा दी है। जर्सी के लिए शाहिद कपूर ने 31 करोड़ फीस ली थी।

    अब रिपोर्ट्स की मानें तो शाहिद कपूर ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए 38 करोड़ की फीस मांगी जिसे सुनकर प्रोड्यूसर हैरान रह गए। ये फीस शाहिद कपूर ने एक बड़े प्रोडक्शन हाउस के आने वाले बड़े प्रोजेक्ट के लिए मांगी थी। अब शाहिद को ये फीस और ये प्रोजेक्ट मिल पाए या नहीं इसकी फिलहाल पुष्टि नहीं की जा सकती है।

    एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने फीस को लेकर अपनी राय रखते हुए कहा था - आपका काम है अपने हक के पैसे मांगना। अगर प्रोड्यूसर को लगता है कि आप उस पैसे के हक़दार हैं तो वो आपको उतनी फीस देगा वरना आपको प्रोजेक्ट नहीं मिलेगा। आजकल तो रिक्शेवाले भी अपना भाड़ा बढ़ा चुके हैं। इसमें कुछ गलत नहीं है।

    बड़े बजट की फिल्म

    बड़े बजट की फिल्म

    जर्सी 60 करोड़ के बड़े बजट पर बनी फिल्म थी। लेकिन इसने ओपनिंग के दिन ही बॉक्स ऑफिस पर अपना गेम ओवर करने के आसार दिखा दिए थे। धीरे धीरे करते हुए किसी तरह फिल्म ने केवल 20 करोड़ की कमाई की। वहीं ओवरसीज़ में लगभग 3.5 करोड़ की कमाई करते हुए फिल्म ने वर्ल्डवाईड केवल 26 करोड़ की कमाई की।

    नहीं लेने दिया था ओटीटी का ऑफर

    नहीं लेने दिया था ओटीटी का ऑफर

    शाहिद कपूर की फिल्म पहले 31 दिसंबर 2021 को रिलीज़ हो रही थी। लेकिन 25 दिसंबर को रिलीज़ हुई फिल्म 83 ने साफ कर दिया कि कोरोना का डर लोगों में वापस बैठ चुका है और लोग फिल्म देखने के लिए थिएटर जाने को तैयार नहीं थे। ऐसे में शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी की टीम ने ये तय किया कि इसकी रिलीज़ रोक दी जाए। हालांकि इस बीच जर्सी को कई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने का ऑफर मिला।लेकिन शाहिद कपूर अपनी फिल्म को ओटीटी पर रिलीज़ करने को तैयार नहीं थे और फिल्म को ज़्यादा नुकसान ना हो इसलिए उन्होंने फिल्म के लिए अपनी फीस भी कम कर दी।

    लगातार दूसरी रीमेक

    लगातार दूसरी रीमेक

    कबीर सिंह के बाद ये लगातार शाहिद कपूर की दूसरी रीमेक फिल्म थी। हालांकि दर्शक जर्सी के ट्रेलर को देखने के बाद इसे देखने के लिए बेहद उत्साहित दिख रहे थे। भले ही ओरिजिनल फिल्म जर्सी के स्टार नानी से शाहिद कपूर की लगातार तुलना की जा रही थी माना जा रहा था लेकिन इस तुलना में भी शाहिद कपूर पूरे अंकों से पास हो जाएंगे और अपनी इस नई रीमेक फिल्म के साथ शाहिद कपूर बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेंगे।

    दर्शकों को किया निराश

    दर्शकों को किया निराश

    जर्सी एक क्रिकेटर की कहानी थी जो अपने बेटे की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए 35 साल की उम्र में मैदान पर वापसी करने की ठानता है और एक बार फिर से अपने सपने को जीने की कोशिश करता है। तेलुगू फिल्म जर्सी को पिछले साल बेस्ट तेलुगू फिल्म का नेशनल अवार्ड मिल चुका था।इसलिए शाहिद कपूर के ऊपर जर्सी के साथ काफी प्रेशर था। लेकिन फिल्म जब रिलीज़ हुई तो इसने बुरी तरह से दर्शकों को निराश किया।

    कहा था करियर की बेस्ट फिल्म

    कहा था करियर की बेस्ट फिल्म

    शाहिद कपूर एक इंटरव्यू में बता चुके हैं कि जर्सी उनके करियर की बेस्ट फिल्म है। साथ ही उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि ये फिल्म उन्हें कबीर सिंह के पहले ही ऑफर हुई थी लेकिन उस समय शाहिद इस फिल्म पर कोई फैसला नहीं ले पाए थे। उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर गौतम को धन्यवाद दिया जो इतनी बेहतरीन फिल्म के लिए शाहिद का इंतज़ार करते रहे और इसे लेकर किसी और के पास नहीं गए। गौतम ने पूरी तरह, फिल्म के लिए शाहिद कपूर को सांचे में फिट कर लिया था।

    फिल्म देखकर रो पड़े थे शाहिद

    फिल्म देखकर रो पड़े थे शाहिद

    शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कबीर सिंह की सफलता के बाद वो हर किसी के पास भिखारियों की तरह जा रहे थे। क्योंकि वो समझ नहीं पा रहे थे कि अपने करियर में आगे कैसे बढ़ें। शाहिद कहते हैं - मेरे 15 सालों के करियर की ये पहली ब्लॉकबस्टर थी और मुझे समझ नहीं आ रहा था कि अब किस दिशा में जाऊं। कोई मुझे कह रहा था कि कॉलेज लवर बॉय का रोल करो, कोई कह रहा था एक्शन रोल और कोई कह रहा था कि इसी तरह का गुस्सैल किरदार निभाओ। कबीर सिंह की रिलीज़ के दो हफ्ते पहले उन्होंने जर्सी देखी और फिल्म देखकर रो पड़े।

    अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

    अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

    पिछले साल शाहिद कपूर ने धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म योद्धा रिजेक्ट की है। शाहिद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थे और इसे डायरेक्ट कर रहे थे शशांक घोष। लेकिन अचानक शाहिद ने फिल्म छोड़ दी। इसके बाद इस फिल्म में शाहिद कपूर को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रिप्लेस कर दिया। इस समय शाहिद कपूर के पास कई शानदार प्रोजेक्ट्स हैं। वो राज डीके की वेब सीरीज़ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं उनकी अली अब्बास ज़फर के साथ एक फिल्म बनकर तैयार है। इसके अलावा कबीर सिंह सीक्वल पर भी जल्दी ही काम शुरू होने जा रहा है।

    English summary
    Shahid Kapoor's Jersey is one of the biggest disasters of 2022 yet the actor has reportedly hiked his fee for his upcoming projects.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X