For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    चुल्लू भर पानी में डूब मरे 'आरक्षण' को रोकने वाले : शबाना आजमी

    |

    लोकप्रिय भारतीय अदाकारा शबाना आजमी ने प्रकाश झा की आने वाली फिल्म आरक्षण को लेकर हो रहे बवाल की बेहद निंदा की है। शबाना इसे बेहद ही दुखद और शर्मनाक करार दिया है। शबाना ने सोशल नेटवर्किंग साइट टि्वटर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि लोगों को शर्म आनी चाहिए वो एक अच्छी फिल्म को रोक रहे है वो भी तब जब उन्होंने ये फिल्म देखी भी नहीं है। वाकई में ये एक शर्मनाक बात है।

    शबाना ने आगे लिखा है कि फिल्म को प्रदर्शित होना है या नहीं इस बारे में अंतिम फैसला तो सेसंर बोर्ड करता है और जब उसने फिल्म को हरी झंडी दे दी तो उसका विरोध क्यों किया जा रहा है। फिल्म को रोकना यानी सेसंर के खिलाफ जाना जो बिल्कुल भी सही नहीं है।

    गौरतलब है कि फिल्म आरक्षण में प्रकाश झा ने समाज के एक वर्ग को शिक्षा के लिए जूझते हुए दिखाया है। फिल्म में अमिताभ एक आदर्श शिक्षक की भूमिका में हैं तो वहीं सैफ अली खान ने दलित युवक की भूमिका निभायी है। फिल्म में दीपिका पादुकोण ने अमिताभ की बेटी का रोल निभाया है तो वहीं मनोज बाजपेयी खलनायक के रूप में हैं। फिल्म को 12 अगस्त को प्रदर्शित होना है लेकिन फिल्म अपने सब्जेक्ट को लेकर बवाल में फंस गयी है। उत्तर प्रदेश में पहले से ही फिल्म के प्रदर्शन को रोक लगा दिया गया है।

    English summary
    Veteran actress Shabana Azmi has condemned the protests against Prakash Jha's forthcoming film Aarakshan as shameful.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X