For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय दत्‍त साढ़े चार महीने बाद काल-कोठरी से आये बाहर

    |

    बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त आखिरकार पूरे साढ़े चार महीने बाद 14 दिनों के लिए पैरोल पर जेल से बाहर आये हैं। यरवाडा जेल से बाहर निकलते ही संजू बाबा बिना कोई देर किये मुंबई के लिए रवाना हो गये। उन्हें पैरोल पैर के इलाज के लिए मिली है। लेकिन जो खबरे आ रही हैं उसके मुताबिक संजय दत्त इन दिनों किसी अज्ञात बीमारी से ग्रस्त हैं, जिसके इलाज के लिए वह लंबे समय से अपने बेल की मांग कर रहे थे।

    इस बारे में अगस्त के महीने में जेल अधीक्षक योगेश देसाई ने बताया था कि संजय दत्त की ओर से अप्लीकेशन दिया गया है, जिस पर गौर फरमाया जा रहा है। हालांकि अधिकारियों ने संजय दत्त की बीमारी के बारे में कुछ भी बताने से इंकार कर दिया, उन्होंने कहा कि यह एक गुप्त बात है, जिसे हम मीडिया में उजागर नहीं कर सकते हैं। फिलहाल यरवडा जेल के सुपरिंटेंडेंट योगेश देसाई ने डिविजनल कमिश्नर को उनकी अर्जी भेजी थी, जिसे मंजूर कर लिया गया है जिसके बाद मंगलावर सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे संजय दत्त जेल से बाहर आये हैं। इतने लंबे वक्त के बाद जेल से बाहर आये संजय दत्त की एक झलक देखने को हर कोई बेकरार था लेकिन संजय तुरंत कार में बैठकर मुंबई के लिए रवाना हो गये।

    मालूम हो कि संजू बाबा यानी कि अभिनेता संजय दत्त पुणे के यरवाडा जेल के कैदी नंबर 16656 है क्योंकि मुंबई धमाकों में प्रयोग हुए असलहों को अपने घर में रखने के लिए वह दोषी करार दिये गये हैं। इसलिए वह अपने गुनाहों की सजा को जेल में काट रहे हैं। उन्हें सुप्रीमकोर्ट ने 6 साल की सजा सुनायी है। जिसमें से काफी सजा वह पहले ही काट चुके हैं इसलिए उन्हें साढ़े तीन साल की सजा अभी भी यरवाडा जेल में काटनी है। फिलहाल 15 अक्टूबर को संजय दत्त को फिर से जेल जाना होगा।

    English summary
    Actor Sanjay Dutt was granted a two-week parole by Yerawada Jail authorities on account of medical reasons.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X