For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गंभीर बीमारी के साथ Samantha Ruth Prabhu ने यशोदा में किया खतरनाक एक्शन, खुद बोलीं एक्ट्रेस

    |

    यशोदा एक्ट्रेस सामंथा प्रभु ने हाल ही में इसकी जानकारी दी कि वह दुर्लभ बीमारी मायोसिटिस से पीड़ित हैं। अपनी आगामी फिल्म यशोदा के लिए सामंथा ने एक्शन सीन्स भी किए हैं। बीमारी में रहते हुए उनके लिए यह करना काफी मुश्किल रहा है। सामंथा कहती हैं कि यशोदा के लिए शूटिंग का सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्सा एक्शन सीक्वेंस थे। मुझे एक्शन करने में वास्तव में मजा आता है, हालांकि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक्शन करने के लिए बनी हूं, लेकिन यह काफी आश्चर्यजनक है।

    हालांकि एक्शन भयंकर हो सकता है, परंतु भरपूर एड्रेनालाईन रश प्रदान करता है और खुद स्टंट करके एक अलग समाधान प्राप्त होता है। मैं हमारे एक्शन निर्देशक यानिक की भी आभारी हूं, जो मेरे लिए एक महान मार्गदर्शक और संरक्षक रहे हैं। मुझे लगता है कि इस फिल्म का एक्शन बहुत अच्छे से शूट हुआ है और इसे देखने और सबको दिखाने के लिए मैं उत्सुक हूं।"यशोदा की एक्शन शैली में विविध रूपों का मिश्रण है।

    लड़ाई का संयोजन थोड़ा सा मुक्केबाजी, किकबॉक्सिंग और जूडो, ब्राजीलियाई जुजित्सु में कुछ प्रक्षेपण और एमएमए का मिश्रण भी है।' आपको बता दें कि बीमार रहते हुए भी सामंथा ने पूरी मेहनत के साथ यशोदा के एक्शन सीन्स को पूरा किया है। साथ ही पूरी हिम्मत के साथ फिल्म की शूटिंग भी पूरी की है।

    यशोदा एक बहुभाषी फिल्म है, जिसे तमिल और तेलुगु में शूट किया गया है, साथ ही हिंदी, कन्नड़ और मलयालम के रिलीज़ के किए डब किया गया है, जिससे यह एक्शन-फ्लिक सामंथा की पहली हिंदी थियेटर रिलीज़ होगी। सामंथा के अलावा, लोकप्रिय अभिनेत्री वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन, राव रमेश, मुरली शर्मा, संपत राज, शत्रु, मधुरिमा, कल्पना गणेश, दिव्या श्रीपदा, प्रियंका शर्मा और अन्य महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। पूरी फिल्म का भार सामंथा के कंधों पर दिखाई देगा। सामंथा के करियर के लिए यह बड़ी फिल्म मानी जा रही है। फैंस भी सामंथा की हेल्थ के ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

    English summary
    Samantha Ruth Prabhu completed action scenes of Yashoda even suffering from serious illness,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X