For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान की 'जय हो' पर सेंसर की कैंची, मिला यू/ए प्रमाणपत्र

    |

    बॉलीवुड के मिस्टर दबंग की मोस्ट अवेटड फिल्म 'जय हो' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का प्रमोशन जोरों पर हैं। इसी बीच खबर आयी है कि कि 'जय हो' को थोड़ी सी कांट-छांट के बाद यू/ए प्रमाणपत्र दे दिया गया है। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड की ओर से कहा गया है कि आमतौर पर सलमान खान की फिल्में बिना कट लगाए 'यू' प्रमाणपत्र के साथ पास होती हैं।

    लेकिन 'जय हो' राजनीति से परिपूर्ण रोमांचक फिल्म है। वर्तमान में भारतीय राजनीति में भ्रष्टाचार की कटु आलोचना करने वाले बहुत से संवाद इस फिल्म में हैं। इसलिए फिल्म में थोड़ी सी कैंची चलानी पड़ी है। 'जय हो' कट लगने के बाद यू/ए प्रमाणपत्र के साथ पास होने वाली सलमान की पहली फिल्म हो चली है।

    इससे पहले सलमान ने फिल्म के प्रमोशन का एक नायाब तरीका निकाला है। सलमान ने 'हंगामा-जय हो फ्रेंड्स-ऑफ-फ्रेंड्स' नाम का संगीत एप्लीकेशन लांच किया है। इस एप्लीकेशन का लिंक पाने के लिए संगीत प्रेमी 09223138888 पर मिस्ड कॉल कर सकते हैं या एसएमएस हंगामा टाइप कर 54646 पर भेज सकते हैं।

    प्रयोक्ता को तीन और दोस्तों के साथ 'फ्रेंड्स-ऑफ फ्रेंड्स' श्रृंखला बनाकर इसे आगे ले जाने की जरूरत है। इस तरह से जिसकी चेन सबसे बड़ी होगी उसे सलमान खान से मिलने का मौका मिलेगा।

    गौरतलब है 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही फिल्म 'जय हो' में सलमान खान, तब्बू, डेजी शाह और सारा खान ने लीड रोल किया है। फिल्म सामाजिक मुद्दो पर बनी हुई है। फिल्म के निर्माता-निर्देशक सोहैल खान है। पूरे एक साल बाद सलमान खान की फिल्म पर्दे पर आ रही है इसलिए लोगों का इस फिल्म के प्रति काफी उत्सुकता है। फिल्म के गाने पहले ही पसंद किये जा चुके हैं देखते हैं फिल्म पर्दे पर क्या कमाल करती है?

    English summary
    Superstar Salman Khan's young fans, who form a sizeable slice of his mammoth fan-following, may need to be accompanied by adults to be able to see his latest film "Jai Ho".
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X