For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीः सैफ अली खान

    By Priya Srivastava
    |

    अरे नहीं नहीं आप सैफ की बातों का गलत मतलब बिल्कुल न निकालें। सैफ अली खान का यह कहने का मतलब बिल्कुल नहीं कि उन्हें प्रकाश झा की फिल्म राजनीति पसंद नहीं। वैसे पसंद न भी आयी तो वह ऐसा कह नहीं सकते।

    वजह तो आपको मालूम ही है। आखिर सैफ उनकी आगामी फिल्म आरक्षण में मुख्य किरदार जो निभा रहे हैं. दरअसल, हम को यहां आपको यह जानकारी देने की कोशिश कर रहे थे कि छोटे नवाब साहब यानी सैफ अली खान साहब को राजनीति में बिल्कुल दिलचस्पी नहीं है।

    सैफ इन दिनों जाति आधारित आरक्षण और उससे जुड़ी राजनीति के इर्द-गिर्द घूमती फिल्म आरक्षण के लिए काम कर रहे हैं, लेकिन असल जिंदगी में उन्हें राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है।

    चालीस वर्षीय सैफ ने कहा है कि मुझे राजनीति हरगिज पसंद नहीं है। मैं इसके बारे में ज्यादा जानता भी नहीं. मैं अखबार पढ़ता हूं और महसूस करता हूं कि देश में किस तरह की राजनीति है। हर किसी को खुश रखना मुश्किल है। यह बहुत थका देनेवाला काम है।

    सैफ का कहना है कि मुझे लगता है कि मैं बिल्कुल सही व्यवसाय में हूं। हालात हर जगह बदल रहे हैं और अभिनय जगत में भी बदल रहे हैं, लेकिन कम से कम यहां राजनीति तो नहीं है। प्रकाश झा द्वारा निर्देशित आरक्षण में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, मनोज वाजपेयी, और प्रतीक बब्बर ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज हो रही है।

    ;

    English summary
    Saif ali khan has said that he is not intersted in real life politics. In his upcoming movie Aarakshan, he is playing a role of a politician.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X