For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जल्द मार्वल यूनिवर्स में कदम रखने वाले हैं ‘आरआरआर’ स्टार जूनियर एनटीआर

    |

    पिछले सप्ताह ही लास एंजेल्स में हुए गोल्डन ग्लोब अवार्ड समारोह के दौरान फिल्म 'आरआरआर' स्टार जूनियर एनटीआर ने मार्वल यूनिवर्स में काम करने की अपनी इच्छा जतायी थी। फिल्म 'आरआरआर' के गाने नाटू-नाटू को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का गोल्डन ग्लोब अवार्ड दिया गया। गोल्डन ग्लोब अवार्ड में जूनियर एनटीआर ने रेड कार्पेट पर मीडिया से बात करते समय अपने दिल की इस इच्छा का इजहार किया था। अब लगता है जल्द ही नाटू-नाटू स्टार जूनियर एनटीआर की यह ख्वाहिश पूरी होने वाली हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गोल्डन ग्लोब अवार्ड की आफ्टर पार्टी में मार्वल यूनिवर्स के एक उच्चाधिकारी के साथ जूनियर एनटीआर की लंबी बातचीत हुई है।

    आफ्टर पार्टी में काफी देर तक हुई बातचीत :

    आफ्टर पार्टी में काफी देर तक हुई बातचीत :

    फिल्म 'आरआरआर' के गाने नाटू-नाटू को गोल्डन ग्लोब अवार्ड से नवाजा गया। इस घोषणा के बाद ही फिल्म के निर्देशक एस.एस. राजामौली को सिर्फ दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड और पूरी दुनिया भर के फिल्म इंडस्ट्री से बधाइयां मिल रही हैं। इस अवार्ड फंक्शन के रेड कार्पेट पर ही जूनियर एनटीआर ने कहा था कि वह मार्वल यूनिवर्स में काम करने का कॉल पाने का इंतजार कर रहे हैं। मौका मिलते ही वह काम करने के लिए तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार इसी अवार्ड की आफ्टर पार्टी में मार्वल यूनिवर्स के एक अधिकारी के साथ उनकी लंबी बातचीत हुई है। जिसके बाद से कयास लगाये जा रहे हैं कि फैंस जल्द ही अपने इस सुपरस्टार को मार्वल यूनिवर्स में काम करते हुए देख सकेंगे।

    रामचरण और जूनियर एनटीआर ने बताया अपना फेवरेट कैरेक्टर :

    रामचरण और जूनियर एनटीआर ने बताया अपना फेवरेट कैरेक्टर :

    गोल्डन ग्लोब अवार्ड के रेड कार्पेट पर जब राम चरण और जूनियर एनटीआर से बारी-बारी मार्वल यूनिवर्स में उनके फेवरेट कैरेक्टर के बारे में पूछा गया तो दोनों ने ही आयरन मैन यानी टोनी स्टार्क का नाम लिया था। जूनियर एनटीआर ने कहा, "आयरन मैन किसी दूसरे ग्रह से नहीं आया है। उनके पास कोई सुपरपावर नहीं है। वह मुझे मेरे जैसे ही लगते हैं। " राम चरण से उनके फेवरेट कैरेक्टर के बारे में पूछने पर उन्होंने भी आयरन मैन का ही नाम लिया। जब उनसे कहा गया कि उनके को-स्टार ने भी वहीं नाम लिया तो राम चरण ने झट से कहा, "या शायद कैप्टन अमेरिका।" इसके बाद रामचरण आगे कहते हैं, "हमारे पास भारत में भी कई सुपरहीरो हैं। आप हमारे सुपरहीरो में से किसी को यहां इनवाइट कर सकते हैं। यह बहुत अच्छा होगा।"

    अपकमिंग सुपरहीरो फिल्म को राजामौली कर सकते हैं डायरेक्ट :

    अपकमिंग सुपरहीरो फिल्म को राजामौली कर सकते हैं डायरेक्ट :

    कुछ मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही है कि फिल्म 'आरआरआर' के निर्देशक एस.एस. राजामौली को मार्वल यूनिवर्स की अगली सुपर हीरो फिल्म के निर्देशन के लिए संपर्क किया गया है। इसके साथ ही खबरें यह भी सामने आ रही है कि 'आरआरआर' के स्टार्स भी इस यूनिवर्स में काम कर सकते हैं। हालांकि अभी तक किसी ने भी इन खबरों की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

    English summary
    During the Golden Globe Awards ceremony held in Los Angeles last week, the film 'RRR' star Jr NTR had expressed his desire to work in the Marvel Universe. Now it seems that soon this wish of Natu-Natu star Junior NTR is going to be fulfilled. According to information received from sources, Junior NTR had a long conversation with a high official of the Marvel Universe at the after party of the Golden Globe Award.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X