For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'माधुरी दीक्षित को 90s का सुपरस्टार कहते हैं, आमिर खान या सलमान खान को क्यों नहीं!'- रवीना टंडन ने किया सवाल

    |

    रवीना टंडन फिल्म इंडस्ट्री से संबंधित मुद्दों पर हमेशा खुलकर बात करती आई हैं। हाल ही में उन्होंने मीडिया द्वारा मेल और फीमेल एक्टर्स के बीच किये जा रहे भेदभाव पर बात किया। रवीना ने मुताबिक, जब आमिर खान दो फिल्मों के बीच 2-3 साल का ब्रेक लेते हैं, तो कोई भी इसे उनका कमबैक नहीं कहता है। या आमिर, सलमान, संजय दत्त को कोई भी "90 के दशक का सुपरस्टार" नहीं कहता। जबकि एक्ट्रेसस के साथ ऐसा नहीं है।

    रवीना टंडन ने कहा कि 90 के दशक की अभिनेत्रियां भी लगातार फिल्मों और सीरीज में काम करती रही हैं। लेकिन मैंने कई मीडिया रिपोर्ट्स पढ़े हैं, जहां वे माधुरी दीक्षित को '90 के दशक की सुपरस्टार' कहते हैं।

    [यहां पढ़ें- ऊंचाई फिल्म रिव्यू]

    एक्ट्रेस ने कहा कि माधुरी लगातार काम कर रही हैं, लेकिन उन्हें इस तरह का लेबल दिया जा रहा है। लेकिन, सलमान खान या संजय दत्त के बारे में ऐसा कोई नहीं कहता। हमें इस असमानता को खत्म करने की जरूरत है।

    ओटीटी- थियेटर्स दोनों जरूरी

    ओटीटी- थियेटर्स दोनों जरूरी

    इवेंट में रवीना टंडन से ओटीटी को लेकर सवाल किया गया, जहां उन्होंने कहा,"मेरे मुताबिक ओटीटी भी एंटरटेनमेंट का एक जरिया है। हम कैमरे के लिए परफॉर्म करते हैं.. ऑडियंस के लिए। जहां तक ओटीटी की बात है ये एक जरिया है जहां हम और करीब आ गए हैं। कोविड के दौरान ये हमसे और अच्छे से जुड़ा। लेकिन लोग फिल्मों को देखने के लिए थिएटर्स के खुलने का भी इंतजार कर रहे थे। तो दोनों जरूरी है।"

    आमिर खान 2 बाद फिल्म लाते हैं, तो उसे कमबैक क्यों नहीं बोलते!

    आमिर खान 2 बाद फिल्म लाते हैं, तो उसे कमबैक क्यों नहीं बोलते!

    ओटीटी ने 'कमबैक' कन्सेप्ट को भी खत्म कर दिया है.. इस पर बात करते हुए रवीना कहती हैं, "ओटीटी के लिए टैलेंट की जरूरत होती है। ओटीटी ने कई चीजों को ठीक किया है जेसे हीरो को ऐसा दिखना चाहिए और एक्ट्रेस को ऐसे। रही बात वापसी की तो आमिर खान जब लंबे गैप के बाद काम करते हैं तो आप नहीं कहते कमबैक कर रहे हैं या फिर यह नहीं लिखते की 90 दशक के स्टार अब ये कर रहे हैं। लेकिन लोग माधुरी दीक्षित के लिए 90s की सुपरस्टार लिखते हैं.. ऐसा क्यों? वह तो कबसे काम कर रही हैं और लगातार कर रही हैं।

    ओटीटी और केजीएफ 2

    ओटीटी और केजीएफ 2

    रवीना टंडन ने अपनी फिल्म KGF 2 की सफलता का भी कुछ क्रेडिट ओटीटी को दिया। उन्होंने कहा,"जब पहली KGF रिलीज हुई तो वो हिट हुई थी बॉक्स ऑफिस पर। वहीं जब ओटीटी पर रिलीज हुई तो उसमें भी फिल्म ने अच्छी कमाई की। ऐसे में जब KGF 2 की चर्चा हुई.. तब लोग इंतजार कर रहे थे कि ओटीटी पर केजीएफ 1 देखें ताकि पता चले KGF 2 में क्या होगा। तो ओटीटी ने केजीएफ 2 को बड़ा करने में मदद की।"

    रवीना टंडन के आने वाले प्रोजेक्ट्स

    रवीना टंडन के आने वाले प्रोजेक्ट्स

    फिल्मों की बात करें तो.. रवीना की अगली फिल्म संजय दत्त, पार्थ समथान और कुशाली कुमार के साथ Ghudchadi है। फिल्म का निर्देशन बिनॉय गांधी कर रहे हैं और टी-सीरीज और कीप ड्रीमिंग पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। वह अरबाज खान की आने वाली सोशल ड्रामा पटना शुक्ला में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

    English summary
    Raveena Tandon recently highlighted the difference between the presentation of male and female actors in the media. She asks why Madhuri Dixit is called ‘superstar of 90’s' but Aamir Khan isn't.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X