For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'गली बॉय' की सक्सेस की बड़ी वजह के बारे में रणवीर सिंह ने किया खुलासा, इस शख्स को दिया श्रेय!

    By Filmibeat Desk
    |

    बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह ने कल्ट हिट फिल्म 'गली ब्वॉय' में मुंबई की गलियों के एक रैपर की भूमिका में शानदार पर्फॉरमेंस देकर तहलका मचा दिया था। यकीनन उनकी एक्टिंग ने लोगों को थिएटरों की तरफ खींचा था, लेकिन रणवीर का मानना है कि सबको गली बॉय की ओर मोड़ने में युवा हिप/हॉप एवं रैप आर्टिस्ट स्पिटफायर का बहुत बड़ा हाथ था। नितिन मिश्रा उर्फ स्पिटफायर को 'असली हिप हॉप' के असाधारण गीतों के लिए एक विलक्षण प्रतिभा माना गया, जो पूरे देश पर छा गए थे। स्पिटफायर रणवीर सिंह के स्वतंत्र रिकॉर्ड लेबल इन्कइन्क (IncInk) द्वारा मैनेज किए जा रहे हैं।

    "नितिन मिश्रा उर्फ स्पिटफायर एक लिरिकल प्रॉडिजी हैं। सबके गली बॉय का रुख करने की वह एक बड़ी वजह बने। यह उस वक्त की बात है, जब उन्होंने असली हिप हॉप लिखा था और इसका पहला प्रोमो रिलीज हुआ था। तमाम रैप मुकाबलों के दौरान मुराद के लिए लिखने वाले भी वही थे।

    जब उनका बेमिसाल रॉ टैलेंट और प्योर जुनून मेरे सामने खुला, तो मेरे इस बिजनेस में उतरने का मन बनाने के पीछे उनकी इन्हीं विशेषताओं का हाथ था।"- बता रहे हैं रणवीर, जो स्पिटफायर के 'परतें' नामक नए ईपी के दीवाने हो चुके हैं।

    वह आगे कहते हैं, "इस नए ईपी में मेरा अब तक का एक पसंदीदा ट्रैक 'ज़लज़ला' (इस ईपी का एक ट्रैक) शामिल है। जब मैं जिम में होता हूं तो यह ट्रैक मुझे जोश दिलाता है और उत्तेजित कर देता है। जब मैं संगीत और एफ्टरपैथी (ईपी का एक अन्य ट्रैक) सुनता हूं, तो ये मुझे एक ऊंची आध्यात्मिक भावभूमि में ले जाते हैं और मुझे एक गहरी, विचारपूर्ण और चिंतनशील मनोदशा तक पहुंचा देते हैं। यह ईपी नितिन की बहुमुखी प्रतिभा, उनकी निर्भयता और उनकी खूबसूरत रूह का पता देता है। 'परतें' कौशल और परिपक्वता का नजारा दिखाता है। यह ईपी हासिल करें और अपना दिल खोल कर रख दें!"

    रणवीर हमेशा इस बात पर कायम रहे हैं कि वह भारत के संगीत परिदृश्य में छिपे भविष्य के सुपरस्टार सामने लाने की तमन्ना रखते हैं। इसके साथ-साथ वह देसी और नए दौर के ऐसे म्यूजिक का साथ देना चाहते हैं, जिसमें संस्कृति, विविधता तथा हमारे देश की वास्तविकता का जश्न मनाया जाता है। इन्कइन्क (IncInk) रिकॉर्ड लेबल उनका पैशन प्रोजेक्ट है, जिसका उद्देश्य म्यूजिक इंडस्ट्री से संपर्क न बना पाने वाले उस रॉ टैलेंट को एक प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराना है, जो अपना कला-कौशल दिखाने तथा रॉ टैलेंट को वैश्विक ऑडियंस के सामने पेश करने के लिए देश के कोने-कोने से निकल कर सामने आएगा।

    नवज़ार ईरानी के साथ मिलकर अपना इन्कइन्क (IncInk) रिकॉर्ड लेबल स्थापित करने वाला यह सुपरस्टार फिलहाल चार उत्कृष्ट कलाकारों- काम भारी, स्पिटफायर, स्लो चीता तथा डेविल द रायमर को मैनेज कर रहा है। इन्कइन्क (IncInk) के लिए उनका विजन बहुत बड़ा है, क्योंकि बुनियादी तौर पर यह उनका पैशन प्रोजेक्ट है, जिसका लक्ष्य देश के कोने-कोने में मौजूद रॉ टैलेंट को एक प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराना है।

    अजय देवगन ने 'तान्हाजी' स्टाइल में मनाई छत्रपति शिवाजी महाराज जयंती, इन सेलेब्स ने भी किए Tweets

    English summary
    Ranveer Singh on gully boy success
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X