For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राजश्री प्रोडक्शन के 75 साल पूरे, प्रधानमंत्री ने चिट्ठी लिखकर दी बधाई, सोशल मीडिया पर वायरल

    |

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रोडक्शन हाउस राजश्री प्रोडक्शंस को अपनी स्थापना के 75 साल पूरे करने के लिए बधाई देते हुए कहा है कि बैनर ने सालों से "भारतीय संस्कृति और मूल्यों की सुंदरता" को प्रदर्शित किया है। प्रधानमंत्री की ये चिट्ठी सोशल मीडिया पर छाई हुई है और इसे देख दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर की आंखें भी नम हो गईं।

    प्रधानमंत्री द्वारा लिखे इस पत्र को राजश्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। राजश्री प्रोडक्शन ने लिखा, "मीडिया और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 75 साल पूरे करने पर आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने राजश्री प्रोडक्शंस को बधाई देते हुए एक चिट्ठी भेजी है।" लेटर में पीएम मोदी ने कमल कुमार बड़जात्या को संबोधित किया है, जो ताराचंद बड़जात्या के बेटे हैं।

    'ऋतिक- सैफ ने स्क्रीन पर मैजिक क्रिएट किया है''ऋतिक- सैफ ने स्क्रीन पर मैजिक क्रिएट किया है'

    राजश्री प्रोडक्शंस की शुरुआत ताराचंद बड़जात्या ने 1947 में की थी। राजश्री बैनर साफ-सुथरी और पारिवारिक फिल्मों के निर्माण के लिए जाना जाता है। 75 साल के सफर में बैनर ने कई सुपरहिट, यादगार और बेहतरीन संगीत से सजी फिल्में हिंदी सिनेमा को दी हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर भी ब्लॉकबस्टर रही हैं।

    राजश्री की कुछ यादगार फिल्मों में है- दोस्ती, दुल्हन वही जो पिया मन भाये, अंखियों के झरोखों से, नदिया के पार, सारांश, मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ हैं.. वहीं, उनकी आगामी फिल्म 'ऊंचाई' 11 नवंबर 2022 में रिलीज होने वाली है, जिसमें अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी मुख्य किरदारों में हैं।

    कोई शक नहीं कि 75 साल पूरे होने के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चिट्ठी ने जश्न का मजा दोगुना कर दिया है। राजश्री के साथ अपनी फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाले अभिनेता अनुपम खेर ने भी प्रतिक्रिया दी है। अनुपम ने लिखा- "आदरणीय प्रधानमंत्री जी, राजश्री पिछले 75 सालों से भारत की सबसे सर्वोत्तम और साफ-सुथरी फिल्में बनाने वाली कम्पनी है। आज से 38 साल पहले सारांश में इन्होंने ही मुझे इंट्रोड्यूस किया था। आपके लिखे इस लेटर से राजश्री परिवार का सम्मान हम सबके लिए गौरव की बात है।"

    English summary
    Prime Minister Narendra Modi has congratulated production house Rajshri Productions for completing 75 years in entertainment industry.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X