India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिंगर केके का अंतिम संस्कार: अंतिम दर्शन करने पहुंचे संगीत के सितारे, बेटे ने दी मुखाग्नि, नम आंखों से विदाई

    |

    बॉलीवुड के स्टार सिंगर केके (कृष्ण कुमार कुन्नथ) का 31 मई को दिल का दौरा पड़ने से अचानक निधन हो गया। एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने के बाद केके को बेचैनी हुई और अस्पताल ले जाने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया। केके कलकत्ता के नज़रूल मंच ऑडिटोरियम में परफॉर्म कर रहे थे। उनके निधन के बाद कलकत्ता में उन्हें राजकीय सम्मान के साथ श्रद्धांजलि दी गई।

    Singer KK Funeral: Singer को जवान बेटे Nakul ने दी मुखाग्नि, बहन ने रोते भाई को संभाला | FilmiBeat

    1 जून की रात को केके का परिवार, उनका पार्थिव शरीर लेकर मुंबई वापस लौटा। 2 जून को वर्सोवा के श्मशान घाट में उनके अंतिम संस्कार की विधि पूरी की गई। केके के अंतिम दर्शन करने संगीत जगत के कई सितारे पहुंचे।

    केके के बेटे कुन्नथ नकुल ने नम आंखों से अपने पिता के पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दी। परिवार और दोस्त उनके अंतिम दर्शन के दौरान बेहद भावुक दिखे। वहीं कुछ फैन्स भी उन्हें आखिरी विदाई देने पहुंचे।

    वर्सोवा में अंतिम संस्कार

    वर्सोवा में अंतिम संस्कार

    केके का अंतिम संस्कार वर्सोवा के श्मशान घाट में हुआ। गौरतलब है कि केके का निधन, कोलकाता में एक इवेंट के दौरान तबीयत बिगड़ने के बाद हुआ। वो एक ऑडिटोरियम में परफॉर्म कर रहे थे जहां की व्यवस्था अच्छी नहीं थी। एसी काम नहीं कर रहे थे और केके लगातार गर्मी बढ़ने की शिकायत कर रहे थे। उन्होंने एक ब्रेक भी लिया क्योंकि उनकी तबीयत खराब लग रही थी।

    होटल में बढ़ी बेचैनी

    होटल में बढ़ी बेचैनी

    कॉन्सर्ट खत्म होने के बाद केके ने बहुत ही ज़्यादा गर्मी की शिकायत की। उन्हें तुरंत होटल ले जाया गया। वहां पर भी तबीयत में कोई सुधार ना होने पर उन्हें तुरंत, अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई। फैन्स और आर्टिस्ट्स व्यवस्थाओं की कमी और इवेंट मैनेजर्स की लापरवाही को केके की मौत का ज़िम्मेदार मान रहे हैं।

    दुख में डूबा संगीत जगत

    दुख में डूबा संगीत जगत

    केके के निधन की खबर से संगीत जगत क्षुब्ध और स्तब्ध है। लोग उनके इतनी कम उम्र में जाने की खबर पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं। सिंगर विशाल डडलानी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कृपया मुझसे इस बारे में बात करने के लिए कॉन्टैक्ट मत करिए। मैं केके के बारे में भूतकाल में बात कर ही नहीं पाउंगा। मुझमें इतनी हिम्मत नहीं है।

    अंतिम दर्शन करने पहुंचे सितारे

    अंतिम दर्शन करने पहुंचे सितारे

    संगीत जगत के कई सितारे केके के अंतिम दर्शन करने पहुंचे। जहां शंकर महादेवन, इस मौके पर जावेद अख्तर के साथ दिखाई दिए। वहीं सिंगर अभिजीत भी इस दुखद मौके पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

    दिखाई दिए नए सितारे

    दिखाई दिए नए सितारे

    सिंगर शरली सेठिया, राहुल वैद्य, अरमान मलिक भी इस मौके पर केके को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। अरमान मलिक ने उनके निधन के बाद एक पोस्ट में इवेंट मैनेजर्स से गुज़ारिश की थी कि कलाकारों के लिए इवेंट पर एक डॉक्टर और एक एंबुलेंस हमेशा जिससे कि हम इस तरह, दुर्घटनाओं में सितारों को खोते ना रहें।

    भावुक दिखे विशाल भारद्वाज - रेखा भारद्वाज

    भावुक दिखे विशाल भारद्वाज - रेखा भारद्वाज

    इस मौके पर विशाल भारद्वाज और रेखा भारद्वाज की जोड़ी बेहद भावुक दिखी। विशाल भारद्वाज ने एक भावुक पोस्ट लिखते हुए बताया कि वो और केके दिल्ली से मुंबई एक साथ आए थे और दोनों ने गुलज़ार की फिल्म माचिस में एक साथ काम किया था। छोड़ आए हम वो गलियां में एक आवाज़ केके की भी थी।

    हरिहरन भी दिखे

    हरिहरन भी दिखे

    सिंगर हरिहरन भी केके को अंतिम विदाई देने पहुंचे। साथ ही सलीम सुलैमान फेम म्यूज़िक डायरेक्टर सलीम मर्चेंट और म्यूज़िशियन - सिंगर राघव सच्चर भी दिखाई दिए।

    श्रेया घोषाल - शिल्पा रॉव

    श्रेया घोषाल - शिल्पा रॉव

    सिंगर श्रेया घोषाल और शिल्पा राव भी केके के अंतिम दर्शन करने पहुंची। दोनों ने ही कई गानों के लिए साथ में आवाज़ दी थी। केके जहां श्रेया घोषाल के साथ स्टार परिवार की आवाज़ थे। वहीं शिल्पा राव के साथ बचना ए हसीनों के गाने खुदा जाने के लिए उन्हें काफी अवार्ड्स मिले थे।

    पापोन, जावेद अली

    पापोन, जावेद अली

    सिंगर्स पापोन और जावेद अली, केके के अंतिम दर्शन करने पहुंचे। दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया पर भी केके को श्रद्धांजलि देते हुए भावुक पोस्ट शेयर किए थे।

    भावुक दिखीं अलका याज्ञनिक

    भावुक दिखीं अलका याज्ञनिक

    इस मौके पर सिंगर अल्का याज्ञनिक भी दिखाई दीं और काफी भावुक दिखीं। केके एक मलयाली परिवार में पले बढ़े थे। उन्हें म्यूज़िक इंडस्ट्री में पहला ब्रेक दिया था ए आर रहमान ने जिनकी फिल्म सपने के लिए हिंदी और दक्षिण दोनों वर्जन के गाने केके ने गाए। इस फिल्म का हिंदी वर्जन का गाना स्ट्रॉबेरी आंखें श्रोताओं को काफी पसंद आया था।

    English summary
    Singer KK's son Kunal performed his last rites as music industry gathered to bid a teary farewell to the esteemed singer who passed away at 53.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X