»   » 7 दिन नहीं, 7 हफ्ते मराठा मंदिर में टिक सकती है DDLJ!

7 दिन नहीं, 7 हफ्ते मराठा मंदिर में टिक सकती है DDLJ!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

'जा सिमरन जा, जी ले अपनी जिंदगी'.. जब बलदेव सिंग अपनी बेटी सिमरन को यह डॉयलोग बोलते हैं तो काजोल के साथ साथ आधा हिंदुस्तान खुश हो जाता है। यह जादू है आदित्य चोपड़ा की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' यानि की डीडीएलजे का। 1009 हफ्तों से लगातार चल रही डीडीएलजे को जब मराठा मंदिर ने हटाने का एलान किया तो लोग इसके खिलाफ हो गए, जिसके बाद फिल्म को एक हफ्ते और दिखाया जाएगा।

ddlj

लेकिन अब आपको बता दें, डीडीएलजे मुंबई के मराठा मंदिर में कम से कम एक सप्ताह तो चलेगी ही, लेकिन हो सकता है इस समय को और बढ़ा दिया जाए। मराठा मंदिर प्रबंधन और यश राज फिल्म्स के बीच बुधवार को होने वाली एक बैठक के बाद फिल्म का प्रदर्शन सात या आठ सप्ताह के लिए और बढ़ाया सकता है।

पढ़ें- लोगों पर छाया DDLJ का जादू

शाहरुख खान और काजोल अभिनीत 1995 में आई 'डीडीएलजे' का प्रदर्शन मराठा मंदिर में बुधवार तक जारी रहेगा। पहले खबरें आई थीं कि फिल्म का प्रदर्शन गुरुवार को बंद हो जाएगा, लेकिन जनता की मांग के कारण प्रदर्शन फिलहाल जारी है। मराठा मंदिर के प्रबंध निदेशक मनोज देसाई ने बताया है कि, 'फिल्म के प्रदर्शन का समय एक सप्ताह के लिए बढ़ाया गया है। बुधवार को यश राज फिल्म्स के साथ हमारी एक बैठक है, जिसके बाद प्रदर्शन सात या आठ सप्ताह तक के लिए बढ़ाया जा सकता है।'

आपको बता दें, डीडीएलजे को हटाने की खबर से फैंस काफी निराश हो गए थे। और सोशल मीडिया पर भी इसके बारे में जमकर बातें हुई। लिहाजा, फैंस की दिवानगी देखते हुए प्रदर्शन को बढ़ाया जा सकता है। बंद होने की खबरों के कारण शुक्रवार को दर्शकों की संख्य कम रही, लेकिन कहा जा रहा है कि शनिवार के शो में दर्शकों की संख्या बढ़ेगी।

फिल्म का शो पहले सुबह 9.15 बजे से होता था, जिसका समय अब बदलकर 11.30 बजे कर दिया गया है।

English summary
Although according to an official statement DDLJ had its last show screening on Wednesday, but it can be extended for next 7 weeks.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi