For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुपर से भी ऊपर है 'मुंबई सागा' का ट्रेलर, जॉन अब्राहम- इमरान हाशमी की जोड़ी और धमाकेदार एक्शन- VIDEO

    |

    आखिरकार जिसका फैंस को पिछले कई दिनों से इंतजार था वो अब खत्म हुआ। जी हां, जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म मुंबई सागा का ट्रेलर ल़ॉन्च हो गया है। जॉन अब्राहम की मुंबई सागा का ट्रेलर ठीक वैसा ही जैसा फैंस ने सोचा था। मुंबई के राज करने की कहानी और ताबड़तोड़ एक्शन से सजा ट्रेलर रिलीज हो गया है।

    Mumbai Saga Trailer Launch पर John Abraham और Emran का दिखा टशन |FilmiBeat

    मुंबई सागा के ट्रेलर में खूब खराबा, एक्शन, गाड़ियां और गोलियां ये सब भरा है। वहीं सुनील शेट्टी का रोल भी जबरदस्त होने वाला है। फिल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी के दूसरे के खून के प्यासे नजर आएंगे। इमरान हाशमी एक बार फिर आपको पुलिस की वर्दी में दिखेंगे तो वहीं जॉन अब्राहम का डॉन लुक भी काफी जबरदस्त है।

    सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब पर मुंबई सागा के ट्रेलर ने आते ही धूम मचा दी है। एक बार फिर जॉन अब्राहम एक्शन से भरपूर फिल्म लेकर आए हैं। मुंबई सागा फिल्म में जॉन और इमरान हाशमी के अलावा सुनील शेट्टी, महेश माजरेकर, काजल अग्रवाल समेत कई स्टार नजर आएंगे।

    मुंबई सागा को टी-सीरीज के भूषण कुमार, किषण कुमार, अनुराधा गुप्ता, संगीता अहीर प्रोड्यूस कर रहे हैं। मुंबई सागा को संजय गुप्ता ने लिखा व निर्देशित किया है। इससे पहले वह शूटआउट एट लोखंडवाला की स्क्रिप्ट लिख चुके हैं। इसके अलावा वह ऋतिक रोशन की काबिल, शूटआउट एट वडाला को निर्देशित कर चुके हैं।

    मुंबई सागा ट्रेलर लॉन्च

    मुंबई सागा ट्रेलर लॉन्च

    सोशल मीडिया पर ट्रेलर लॉन्च की ढेर सारी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इमरान हाशमी और जॉन इस मौके पर पहुंचे। जॉन ने फैंस के साथ जमकर फोटो भी क्लिक करवाई।

     जॉन अब्राहम और इमरान ने किया इंप्रेस

    जॉन अब्राहम और इमरान ने किया इंप्रेस

    मुंबई सागा के ट्रेलर में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की जोड़ी ने फैंस को इंप्रेस कर दिया है। जॉन जो कि एक ईमानदार इंसान से डॉन बना है और अब खूंखार हो चुका है। उससे निपटने के लिए इमरान हाशमी जैसी पुलिसवाले की एंट्री होती है।

    शानदार डायलॉग

    शानदार डायलॉग

    इमरान और जॉन के कई जबरदस्त डायलॉग भी इस ट्रेलर में फैंस का ध्यान खींचते हैं। इमरान हाशमी इस बार पुलिस वाले के रोल में काफी जच रहे हैं। वहीं जॉन का एक्शन अवतार हर बार की तरह फैंस को खुश कर देगा।

    सेक्रड गेम्स की याद आएगी

    सेक्रड गेम्स की याद आएगी

    फिल्म के ट्रेलर में आपको सेक्रड गेम्स में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार गायतुंडे का नाम भी सुनने को मिलेगा। साथ ही आप इस फिल्म की कहानी को कहीं न कहीं सेक्रड गेस्म की कहानी से भी रिलेट करेंगे। दोनों का विषय एक जैसा ही मालूम पड़ता है। जहां सब मुंबई पर राज करने का सपना बुन रहे हैं।

     जॉन अब्राहम फुल एक्शन में हैं

    जॉन अब्राहम फुल एक्शन में हैं

    जॉन अब्राहम इस साल कई एक्शन फिल्मों में नजर आने वाले हैं। मुंबई सागा 19 मार्च 2021 को रिलीज हो रही है। इसके बाद वह ईद के मौके पर सत्यमेव जयते 2 लेकर आ रहे हैं। इसके अलावा वह अटैक जैसी एक्शन से भरपूर फिल्म में भी नजर आएंगे।

    इमरान हाशमी चमके

    इमरान हाशमी चमके

    इन दिनों इमरान हाशमी लगातार चमक रहे हैं। चेहरे फिल्म हो या मुंबई सागा। कई बैक टू बैक फिल्मों में वह भी नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं टाइगर 3 में विलेन बनकर भी वह सबको हैरान करने वाले हैं। सलमान के अपोसिट टाइगर 3 उनकी मोस्ट अवेटिड फिल्म है जिसकी जल्द ही शूटिंग शुरू होने जा रही है।

    English summary
    Mumbai Saga Trailer release John Abraham, Emraan Hashmi fight and action will impress fans
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X