For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राजनीति का खुमार.. मल्लिका शेरावत बनना चाहती हैं इंदिरा गांधी!

    |

    [बॉलीवुड न्यूज] खुद को अंतर्राष्ट्रीय स्तर की एक्ट्रेस मानने वाली मल्लिका शेरावत आजकल राजनीति के खुमार में डूबीं हैं। जी हां, मल्लिका की फिल्म 'डर्टी पॉलिटिक्स' रिलीज हो चुकी है और फिल्म को औसत ओपनिंग मिली है। बहरहाल, मल्लिका अभी भी पॉलिटिक्स के रंग में रंगी हैं। मल्लिका राजनीति से जुड़ी और भी फिल्मों में काम करना चाहती हैं।

    ताजा खबर के अनुसार, मल्लिका शेरावत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित फिल्म में काम करना चाहती हैं। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा, 'जीवनी पर आधारित फिल्में बहुत चुनौतीपूर्ण होती हैं। हालांकि, मैंने इसके बारे में सोचा नहीं है, लेकिन यदि मुझे मौका मिलता है तो मैं इंदिरा गांधी का किरदार निभाना चाहूंगी।'

    मल्लिका शेरावत ने बॉयोपिक फिल्मों में अपनी दिलचस्पी जताते हुए कहा कि, 'मुझे 'भाग मिल्खा भाग' फिल्म बहुत अच्छी लगी। यह आत्मकथाओं पर बनी अब तक बेहतरीन फिल्मों में से एक है। इसने मुझे बहुत प्रभािवत किया।' बहरहाल, मल्लिका की बातों से लगता है कि वो दिलोजान से बॉयोपिक करने की इच्छुक हैं। लेकिन बॉलीवुड में उन्हें बॉयोपिक ऑफर किया जाता है या नहीं, यह देखना दिलचस्प होगी।

    पढ़ें- Video, मल्लिका शेरावत ने रखी नरेन्द्र मोदी के सामने अपनी ये WISH..

    गौरतलब है कि, मल्लिका के अमेरिका में बसने की भी खबरें हैं। जिस पर मल्लिका ने सपाट शब्दों में कहा कि, मैं यही हूं, अमेरिका में नहीं बस गई हूं। मुझे उम्मीद है कि डर्टी पॉलिटिक्स फिल्म से मेरे लिए भविष्य के रास्ते खुलेंगे। निर्देशक मुझे गंभीरता से लेना शुरू करेंगे और फिल्मों में मुझे अभिनय केंद्रित भूमिकाएं मिलेंगी।'

    आपको बता दें, के.सी. बोकाडिया के निर्देशन में बनी डर्टी पॉलिटिक्स में मल्लिका शेरावत समेत नसीरुद्दीन शाह, ओम पुरी और अनुपम खेर भी हैं।

    English summary
    After starring in Dirty Politics, actress Mallika Sherawat said that she would love to feature in a biopic on late prime minister Indira Gandhi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X