For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैं बड़े पर्दे का हीरो हूं, 299 या 499 में ओटीटी पर मौजूद नहीं होना चाहता- जॅान अब्राहम का बड़ा बयान

    By Filmibeat Desk
    |

    बॅालीवुड के एक्शन हीरो जॅान अब्राहम ने खास तौर पर कहा है कि वह केवल वही फिल्में करेंगे जो कि बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। जाॅन ने साफ तौर पर बोला है कि वह केवल एक अभिनेता के तौर पर बड़े पर्दे पर रहना चाहते हैं। जॅान अब्राहम ने एक इंटरव्यू के दौरान ओटीटी और फिल्मों में काम को लेकर अपना मत जाहिर करते हुए खुले तौर पर अपना पक्ष जाहिर किया है।

    एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए जॅान अब्राहम ने कहा है कि एक निर्माता के तौर पर ओटीटी मुझे पसंद है। लेकिन अभिनेता के तौर पर नहीं। वह आगे कहते हैं कि मैं इस माध्यम और उसके दर्शकों के लिए फिल्में बनाता हूं। एक एक्टर के तौर पर मैं केवल बड़े पर्दे पर रहना चाहता हूं। जॅान ने आगे कहा कि मैं बड़े पर्दे का हीरो हूं। यही वह जगह है जहां मैं खुद को देखना चाहता हूं।

    मुझे इस बात से दुख होगा अगर कोई मेरी फिल्म बीच में ही बंद कर दे। क्योंकि उन्हें वॅाशरूम जाना था। मैं 299 या 499 रुपए में उपलब्ध नहीं होना चाहता हूं। मुझे इससे समस्या है। आपको बता दें कि जॅान अब्राहम की आने वाली फिल्में एक विलन रिटर्न्स है। जो कि 29 जुलाई को रिलीज होगी। मोहित सूरी इसका निर्देशन कर रहे हैं। शाहरुख खान के साथ पठान में भी जॅान अब्राहम नजर आयेंगे। वह ग्रे सेड भूमिका निभाने वाले है। फिलहाल जॅान के लुक को अभी तक सबके सामने रिलीज नहीं हुआ है।

    John abraham,

    बता दें कि इससे पहले जॅान अब्राहम की लगातार कई फिल्में फ्लॅाप रही हैं। मुंबई सागा, सत्यमेव जयते 2 और अटैक भी असफल फिल्मों की गिनती में शामिल हो गई है। जॅान अब्राहम ने बतौर निर्माता भी हिट फिल्में दी हैं। साल 2012 में आयुष्मान खुराना की विक्की डोनर का निर्माण जॅान अब्राहम ने किया। साल 2013 में मद्रास कैफे का निर्माण भी जॅान अब्राहम ने किया।

    English summary
    John abraham says he is not available for ott movies cost 299 rupees, read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X