For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इला अरुण के तीखे बयान कहा -राइटर्स को अपने हक के लिए लड़ना होगा, डायरेक्टर जैसा महत्व

    By Filmibeat Desk
    |

    राइटर्स के हक़ को लेकर, उनके मेहनताने को लेकर बॉलीवुड की गलियारो में खामोशी- सी रहती हैं। बहुत कम ही ऐसे हैं जो उनके हक़ को लेकर बात करते हैं ऐसे में ऐक्ट्रेस और सिंगर इला अरुण ने कहा हैं कि राइटर्स को भी डायरेक्टर जैसा महत्व मिलना चाहिए क्योंकि एक फ़िल्म राइटर का पहला बच्चा होता हैं जो उनके दिमाग से जन्म लेकर पन्ने पर उतरता हैं।

    और फिर डायरेक्टर उस फ़िल्म को निर्देशित करता हैं दोनो का महत्व बहुत होता हैं पर राइटर को उनका हक नही मिल पाता जो बड़े ही दुर्भाग्य की बात हैं । हर राइटर को ये समझना होगा और अपने हक़ के लिए लड़ना भी होगा।"

    Swa अवार्ड 2020 में इला अरुण भी ज्यूरी मेंबर हैं। आपको बता दे कि इस अवार्ड के लिए फ़िल्म स्टार ऋतिक रोशन भी बेहद उत्साहित हैं हाल ही में उन्होंने ट्वीट करके होनेवाले इस अवार्ड फंक्शन को सपोर्ट भी किया। इस अवार्ड का उद्देश्य यही हैं कि इंडस्ट्री में राइटर्स के लिए आवाज़ बुलंद हो और उनके योगदान को नजर अंदाज न कर सम्मान किया जाए।

    राईटर को उनका हक मिले इसीलिए SWA यानि की स्क्रीन राइटर एसोसिएशन हमेशा से आवाज़ उठाता रहा हैं। और राइटर को उनके काम से लोग जाने इसीलिए Swa award 2020 का आयोजन किया जा रहा हैं। जहां पर उन्हें उनके योगदान के लिए सम्मानित किया जाएगा।

    इसपर SWA के जूरी मेंबर अमित खन्ना ने कहा कि ' एक वक़्त में जब फ़िल्म में सलीम और जावेद जी का नाम नही आया तो उन्होंने पोस्टर पर अपना नाम खुद जाकर चिपकाया था ,उन्होंने खुद वो लड़ाई लड़ी तब जाकर उनका नाम लिया जाने लगा । हमे भी वैसा ही करना होगा "।

    English summary
    singer Ila Arun has said that writers should also get importance like director because a film writer is the first child who takes birth from his mind and comes on the page, here read details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X