»   » मैं सेरोगेसी से ज्यादा Adoption की सलाह दूंगी - रवीना टंडन

मैं सेरोगेसी से ज्यादा Adoption की सलाह दूंगी - रवीना टंडन

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

रवीना टंडन की आने वाली फिल्म आने से पहले ही काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है। फिल्म में वो एक बेटी की मां  का रोल निबा रही हैं जिसमें वो अपनी बेटी के साथ हुए गलत कामों का बदला लेती नजर आएंगी।

[ Video - सलमान खान और कैटरीना कैफ का रोमांटिक वीडियो..शानदार ]

हाल में लीडिंग डेली को दिए एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि वो इस फिल्म से जुड़ा हुआ मानती हैं इस पर उनका कहना है कि "मात्र का विषय है वो मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं जब अखबारों में ऐसी खबरें पढ़ती हूं मेरा खून खौल उठता है। मैं 2012 में दिल्ली में हुए गैंग रेप विक्टिम की मां से मिली उनका भी यही कहना था कि कुछ दिन के लिए लोग याद रखते हैं फिर सभी भूल जाते हैं।

i-advise-adoption-over-surrogacy-says-raveena-tandon

रवीना टंडन तीन बेटियों की मां हैं। जब उनसे सुरक्षा की बात की जाती है तो उनका कहना है मैंने उन्हें आसानी से डरना नहीं सिखाया बल्कि लड़ना सिखाया है। हम क्या हमेशा ऐसे ही जर कर रहेंगे। मैं भी उस आवाज का हिस्सा बनना चाहती हूं जिससे बदलाव आए।

जब रवीना टंडन से ये बात की गई कि वो दो बच्चियों की मां बहुत कम उम्र में बन गईं जबकि कई सेलिब्रिटीज आजकल एडॉप्शन का सहारा ले रहे हैं। इस पर रवीना टंडन ने अपनी बात रखी कि " मेरा मानना है कि सेरोगेसी से बेहतर एडॉप्शन है। ऐसा करने से आपको भी आत्म संतुष्टि मिलती है। कोई भी आगे जाकर अपने बच्चे पैदा कर सकत ाहै। लेकिन मुझे खुदपर गर्व होता है जब मैं उन्हें देखती हूं।"

English summary
I advice adoption over Surrogacy says Raveena Tandon.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi