For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "पहले साल भर में हम लोगों की 8-9 फिल्में आ जाती थीं, ये कोई नई बात नहीं है"- अमिताभ बच्चन

    |

    सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आज भी हर फिल्म के साथ दर्शकों के दिल पर छाप छोड़ जाते हैं। साल 2022 में बिग बी अब तक झुंड और रनवे 34 जैसी फिल्मों में दिख चुके हैं। इसके अलावा इस साल वो ब्रह्मास्त्र, गुडबॉय और ऊंचाई में भी दिखने वाले हैं। एक साल में बैक टू बैक फिल्में रिलीज होने को लेकर जब अमिताभ बच्चन से सवाल किया गया, तो उन्होंने काफी दिलचस्प जवाब दिया।

    फिल्म गुडबॉय के ट्रेलर लॉन्च पर अमिताभ बच्चन ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि, "एक साल में तीन- चार फिल्में रिलीज होना कोई बड़ी बात नहीं है। हमारे जमाने में कई बार होता था कि एक ही महीने में चार- चार फिल्में रिलीज होती थीं। हर शुक्रवार को एक नई फिल्म आती थी। साल भर में हम लोगों की 8-9 फिल्में आ जाती थीं।"

    विक्रम वेधा ट्रेलर- ऋतिक रोशन ने फैंस के लिए की एक कॉन्टेस्ट की घोषणाविक्रम वेधा ट्रेलर- ऋतिक रोशन ने फैंस के लिए की एक कॉन्टेस्ट की घोषणा

    उन्होंने आगे कहा, "कोविड की वजह से भी बीच में कई फिल्मों का शेड्यूल आगे बढ़ गया और अब सब एक साथ आ रही हैं। हम उम्मीद करते हैं कि लोग इसे देखेंगे और पसंद करेंगे।"

    विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म गुडबॉय में अमिताभ बच्चन के साथ रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी जैसे कलाकार नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में बिग बी अपने स्वास्थ्य कारणों से प्रेस कॉन्फ्रेंस का हिस्सा नहीं बन सके इसलिए उन्होंने जूम कॉल के जरिए मीडिया से बातचीत की।

    goodbye-trailer-launch-amitabh-bachchan-on-doing-3-4-films-in-a-year-and-not-being-monotonous

    उन्होंने फिल्म के बाकी कलाकारों की तारीफ करते हुए कहा, "इस फिल्म में भी मेरे साथ जितने कलाकार हैं, मैंने हर दिन इनसे कुछ ना कुछ सीखा है। मैं कहना चाहूंगा कि ये सब बहुत होनहार कलाकार हैं। आजकल की जो पीढ़ी है, उनके काम को देखकर बहुत आश्चर्य होता है कि अपनी पहली ही फिल्म में या कुछ ही सालों में वो इतना अच्छा काम करने लगते हैं। हम 50 सालों के बाद भी आज सीख ही रहे हैं। वैसे मैं ऐसा मानता हूं.. और जितने भी कलाकार हैं मुझे लगता है कि इस बात से सहमत होंगे.. कि संतुष्ट कभी नहीं होना चाहिए क्योंकि आगे सीखने का अवसर फिर बंद हो जाता है।"

    प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, अमिताभ बच्चन ने 50 से अधिक वर्षों तक अभिनय करने के बावजूद नीरसता नहीं आने के बारे में भी बात की और कहा, "इसका श्रेय निर्माताओं, लेखकों और निर्देशकों को जाता है, जो ऐसी कहानियों को बुनते हैं और मुझे अपनी कल्पना में शामिल करते हैं। वो सारे निर्णय लेते हैं, हम केवल कठपुतली हैं। हम वही करते हैं जो लेखक ने लिखा है और जो निर्देशक हमसे करने के लिए कहते हैं। मेरे लिए यह सम्मान और सौभाग्य की बात है कि वे मुझे कुछ अलग और नया देने में सक्षम हैं।"

    English summary
    At the Goodbye trailer launch Amitabh Bachchan spoke about not being monotonous despite spending 50 years in the industry. He said, earlier they used to give 8-9 films in an year.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X