For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पद्म श्री अवार्ड मिलने पर एकता कपूर ने किया एक शानदार वादा

    |

    बालाजी टेलीफिल्म्स की मालकिन, एकता कपूर को कौन नहीं जानता और उनकी इस पहचान पर भारत सरकार ने अपना ठप्पा लगाया है, उन्हें पद्म श्री से सम्मानित कर। एकता कपूर को सिनेमा में अपने योगदान के लिए भारत सरकार ने पद्मश्री से सम्मानित किया है।

    गौरतलब है कि एकता कपूर टीवी की दुनिया का सबसे बड़ा नाम हैं। इसके अलावा उनका प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स फिल्मों में भी लगातार नए नए एक्सपेरिमेंट कर रहा है।

    पद्मश्री मिलने की खुशी फैन्स से बांटते हुए एकता ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा - मैंने 17 साल की उम्र में शुरूआत की थी। कुछ लोगों ने कहा था कि अभी बहुत छोटी हूं, कुछ ने कहा कच्ची हूं, कुछ ने कहा जल्दबाज़ी कर रही हूं।

    लेकिन मैं ये जानती हूं कि अपने सपनों को पूरा करने के लिए कोई समय जल्दी नहीं होता है। और अगर आप छोटी उम्र में ही सपने पूरे कर ले रहे हैं तो इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता है।

    आज मुझे देश का चौथा उच्च सम्मान दिया गया है। मैं शुक्रगुज़ार हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि हर दिन एक नई दहलीज़ लाघूंघी और मैं हर युवा टैलेंट को मौका दूंगी। ये मेरा तरीका है इस देश को वो प्यार वापस देने का जो मुझे इतने सालों में दिया गया।

    इस अवार्ड के एलान की इससे बेहतर तारीख नहीं हो सकती थी। ये खबर मेरे बेटे के जन्मदिन से दो दिन पहले आई है। धन्यवाद। शुक्रगुज़ार हूं।

    English summary
    Ekta Kapoor has been awarded with Padmashree Award to recognise her contribution towards Hindi Cinema and Television.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X