For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    डाइरेक्टर्स को काम के अनुसार पैसे नहीं मिलते: सैफ अली खान

    |

    एक्टर सैफ अली खान अचानक फिल्म इंडस्ट्री के डाइरेक्टर्स के हक में खड़े नजर आए। छोटे नवाब का मानना है कि निर्देशन बहुत मेहनत का काम है और इसमें अच्छे पैसे नहीं मिलते, इसलिए वह निर्देशन से कतराते हैं।

    सैफ ने एक इंटरव्यू में आईएएनएस को बताया कि,'मेरा जवाब पूरी तरह सही नहीं है, लेकिन मेरा मानना है कि निर्देशक बहुत मेहनत करते हैं और उन्हें काम के अनुसार पैसा नहीं मिलता और यह सच्चाई है। निर्देशक काम पर सबसे पहले आने वाला और सबसे बाद में निकलने वाला शख्स होता है। फिल्म उसकी होती है, लेकिन सारा पैसा स्टार कमा लेते हैं। मेरे ख्याल से यह ठीक नहीं है।'

    सैफ का कहना है कि बॉक्स ऑफिस सफलता से ज्यादा वे तव्वजो फिल्म की कहानी को देते हैं। उन्होंने कहा, "मैं फिल्म की कहानी चुनूंगा। मुझे 'गो गोवा गोन' फिल्म के लिए पेसे नहीं दिये गये थे और मेरे ख्याल से मैं सही था, क्योंकि मुझे फिल्म पसंद आई। लेकिन एक सच यह भी है कि जिंदगी में कुछ मुफ्त नहीं मिलता, इसलिए सक्सेस भी जरूरी है।"

    आपको बता दें, सैफ कबीर खान की अगली फिल्म 'फैंटम' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ है। जबकि 21 नवंबर को उनकी फिल्म हैप्पी एडिंग रिलीज हो चुकी है। जिसे अच्छी ओपनिंग मिली है।

    English summary
    Directors work too hard and don't get paid well, says actor Saif Ali Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X