»   » विवादों के आसमान में साउथ के फिल्‍मी सितारे

विवादों के आसमान में साउथ के फिल्‍मी सितारे

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Controversial film stars of South India
टैक्‍स चोरी से लेकर क्राइम की गतिविधि तक या फिर निजी रिश्‍तों का विवाद। दक्षिण भारतीय फिल्‍मों में विवादस्‍पद होने की घटना सामान्‍य हो चली है। हाल ही में एक के बाद एक ऐसे मामले सामने आये जिसने इस बात पर सत्‍याता की कभी न मिटकने वाली मुहर लगा दी है। तो अगर सीधे शब्‍दों में कहें तो साउथ के फिल्‍मी सितारों और विवादों का साथ चोली दामन जैसा रहा है। दुर्व्‍यवहार का मामला या फिर यौन प्रताड़ना जैसे जघन्‍य आरोपों ने ह‍मेशा से साउथ इंडियन फिल्‍म इंडस्‍ट्री को कटघरे में घसीटा है। ऐसे में साउथ इंडियन फिल्‍म इंडस्‍ट्री के और विवाद के रिश्‍तों पर पेश है अंकुर कुमार श्रीवास्‍तव की एक रिपोर्ट...

तो शुरुआत करते हैं तमिल की हॉट एक्‍ट्रेस सोना से। सोना ने कथित तौर पर गायक एसपी चरन पर दुर्व्‍यवहार का आरोप लगाया और उनसे माफी मांगने को कहा। बात आगे बढ़ी तो सोना ने एसपी चरन के खिलाफ यौन प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवा दिया। इसके अलावा तमिल की सुपर स्‍टार अभिनेत्री खुशबू ने सेक्‍स संबंधों पर कमेंट कर एक अलग प्रकार की कंट्रोवर्सी क्रिएट कर दी। खुशबु ने शादी से पहले यौन संबंधों को जायज बता कर साउथ इंडियन फिल्‍म इंडस्‍ट्री में भूचाल ला दिया था। मालूम हो कि खुशबू की लोकप्रियता इस कदर है कि उनके प्रशंसकों ने उनकी मंदिर तक बनावाया है।

मलयालम सुपर स्‍टार मोहनलाल भी विवादों की काली स्‍याह से बच नहीं सके और आय से अधिक संपत्ति रखने के मामले में विवाद ने उनपर शिकंजा कस लिया। इंकम टैक्‍स विभाग ने कुछ माह पूर्व ही उनके घर और दफ्तर पर छापा मारा और भारी भरकम रकम रखने का भंड़ाफोड़ किया। इन सबके बाद बाद साउथ इंडियन फिल्‍म इंडस्‍ट्री विवाद के इस दाग को साफ करने की कोशिश कर ही रही थी कि कन्‍नड़ एक्‍टर दर्शन ने कोशिशों पर पानी फेर दिया।

दर्शन को धमकी और दुर्व्‍यवहार के आरोप में हवालात की हवा खानी पड़ी। दर्शन पर उनकी पत्‍नी विजयालक्ष्‍मी ने मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया था। इसी मामले में कन्‍नड़ अभिनेत्री निकिता ठकराल पर ही विवाद के छीटें पड़े। निकिता ठकराल पर दर्शन के निजी रिश्तों में दखल डालने के लिए तीन साल का प्रतिबंध लगाया। हालांकि बाद में य‍ह प्रतिबंध हटा लिया गया। साउथ इंडियन फिल्‍म इंडस्‍ट्री और विवादों का साथ यहीं नहीं खत्‍म होता। सिंघम गर्ल और तेलगु की सुपर स्‍टार अदाकारा काजल अग्रवाल ने एफएचएम मैग्जीन के लिए टॉपलेस हो गईं।

इस फोटो शूट को लेकर जब वह विवादों में आई तो उन्‍होंने यह कहकर दरकिनार कर लिया कि उनकी तस्‍वीरों के साथ छेड़खानी की गई है। लगभग एक सप्‍ताह पूर्व की बात करें तो टॉलीवुड किंग नागार्जुन पर एक महिला पत्रकार को धमकी देने और उसके साथ बदसलुकी करने का आरोप लगा। पुलिस इस मामले में जल्‍द ही नागार्जुन से पूछताछ करने के साथ ही साथ महिला पत्रकार का बयान भी दर्ज कर सकती है। मालूम हो कि एक फिल्‍म की आलोचना करने के बाद महिला पत्रकार की नागार्जुन से जब मुलाकात हुई तो नागार्जुन ने ऐसा किया था। वहीं नयनतारा और प्रभुदेवा की संबंध को लेकर पैदा हुए विवाद सबके सामने हैं।

English summary
Here is the story on film starts of South Indian movies who were indulged in controversies like sexual harassment or domestic violence.
Please Wait while comments are loading...