For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ...''और भी 'मुद्दे' हैं ज़ालिम एक सेंसर के सिवा''- ट्विंकल खन्ना की बेबाक राय

    |

    ट्विंकल खन्ना ट्विटर पर अचानक से वो सेलिब्रिटी बनकर उभरी हैं जो बिना बकवास किए सीधी बात करना जानती है। ट्विंकल के कॉलम सभी को बेहद पसंद आ रहे हैं। वो हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती है चाहे वो किसी को पसंद आए या नहीं। इस बार भी ट्विंकल ने सेंसर बोर्ड के नए नियमों पर जमकर व्यंग्य कसा है।

    ट्विंकल ने अपने कॉलम में लिखा है कि बजाय इसके कि आप कुछ अजीब शब्दों की लिस्ट बनाकर उसे बैन करे, आपके पास और भी ज़रूरी काम होने चाहिए। जैसे कि रोहतक में अभी हाल ही में महिला का फिर गैंग रेप हो गया। आप एक कागज़ के टुकड़े पर कुछ हद वाहियात शब्दों की लिस्ट बना लीजिए लेकिन एक सांसद हमारे जैसे कुछ लोगों को हरामज़ादा कह कर निकल ले उस पर कोई भी केस फाइल मत करिए।

    ऐसा क्यों नहीं करते कि इतने दिन से बेमतलब की चीज़ों पर बहस करने की बजाय आप ऐसे मुद्दे चुनिए जो वाकई आपकी सेंसरशिप के लायक हों या जिन पर ध्यान देने की आपको ज़रूरत हो। गौरतलब है कि AIB मुद्दे पर एक महीने से चल रही बहस के बाद सेंसर बोर्ड ने एक लिस्ट की कॉपी जारी की है जिसमें कई ऐसे शब्द हैं जो फिल्मों में इस्तेमाल नहीं होने चाहिए।

    इस बात का लोगों ने भी जवाब देते हुए कहा कि सेंसर की ज़रूरत ही क्या है फिर, हर फिल्म को u सर्टिफिकेट मिले, A सर्टिफिकेट की तो आपने गुंजाइश ही खत्म कर दी। आप भी ट्विंकल खन्ना का ये कॉलम ज़रूर पढ़ें।

    English summary
    Censor Board has released a list of words which no longer will be a part of Films and Twinkle Khanna has taken a good dig at the same in her column.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X