For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    महंगा सामान आर्डर कर ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार शबाना आजमी, बोलीं- मुझे उन लोगों ने धोखा दिया

    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी ने खुद के साथ हुए ऑनलाइन फ्रॉड की जानकारी दी है। कोरोना लॅाकडाउन के कारण कई लोग घर बैठकर ही सामान की सुविधा पाने की कोशिश करते हैं। ऐसा देखने को मिलता है कि कई बार पैसा पहले देने के कारण धोखाधड़ी का भी सामना करना पड़ता है।

    ठीक ऐसा ही कुछ हुआ है 70 साल की एक्ट्रेस शबाना आजमी के साथ। शबाना आजमी ने बताया कि उन्होेंने शराब की होम डिलीवरी करने वाले एक प्लेटफॅार्म को आर्डर दिया था। उनके पैसे भी ले लिए गए लेकिन शराब उन तक नहीं पहुंचाई गई। जब उन्होंने इसकी शिकायत के लिए फोन किया तो किसी ने उनका कॅाल भी नहीं उठाया।

    शबाना आजमी ने अपने साथ हुए इस हादसे का किस्सा सोशल मीडिया के जरिए बयान किया है। शबाना आजमी ने गुरुवार को ट्वीट कर इस संबंध में जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि सावधान मुझे उन लोगों ने धोखा दिया है। मैंने पैसे दे दिए। मैंने आर्डर भी दिया था। लेकिन अभी तक किसी आइटम की डिलीवरी नहीं हुई है।

    साथ ही उन सभी ने मेरा फोन उठाना बंद कर दिया है। शबाना ने इस पोस्ट में ट्रांजैक्शन की भी जानकारी दी है। शबाना आजमी ने ये नहीं बताया कि उन्होंने कितने पैसे दिए हैं और इस मामले की उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज की है या नहीं? शबाना आजमी ने बताया है कि उन्होंने लिविंग लिक्विड्ज से ये आर्डर किया था।

    इसके बाद उन्होंने ये भी पोस्ट के जरिए जानकारी दी कि लिविंग लिक्विड्ज के मालिक को ट्रेस कर लिया गया है। जिन लोगों ने मेरे साथ ये किया था वो फ्रॅाड थे। उनका लिविंग लिक्विड्ज से कोई संबंध नहीं है। मुंबई पुलिस और साइबर क्राइम से मैं शिकायत करती हूं कि ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाना चाहिए।

    जो कि गलत तरीके से अपना बिजनेस चलाने की कोशिश करते हैं। गौरतलब है कि शबाना आजमी से पहले नरगिस फाखरी, करण सिंह ग्रोवर जैसे कई कलाकार इस तरह के फ्रॅाड का शिकार हो चुके हैं।

    English summary
    Bollywood actress shabana azmi cheated by alcohol online delivery,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X