For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड की हसीनाओं की दीवाली

    |

    दीवाली में बस कुछ ही दिन बचे हैं इनके पास आते ही हर जगह अलग ही चहल पहल देखने को मिलती है। दिवाली का पर्व समाज का हर वर्ग मनाता है चाहे वो आम हों या खास। इसी समाज का ही हिस्सा हैं फिल्मी दुनिया के सितारे, ये भी दीवाली के दिन अपनी खुशी अपने परिवार वालों के साथ ही मनाते हैं। चलिए हम आपको बताते हैं कि आपलोगों के दिलों में राज करने वाली बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीवाली किस तरह से सेलीब्रेट करती हैं।

    प्रियंका चोपड़ा

    बॉलीवुड में हमेंशा मुस्कुराती नजर आने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा दीवाली से बेहद लगाव है। वो कहती है कि उन्हें तड़क-भड़क वाली दीवाली पसंद है। जहां ढेर सारे पटाखे हों, खूब मिठाइयां हों, तभी ल गता है कि असल दीवाली आ गयी है। इस दिन लगता है कि सारा काम छोड़ कर अपनों के पास ही रहूं। घरवालों के साथ मिलकर पूजा करना और भाई के साथ फुलझड़ियां जलाना इनको काफी पसंद है।

    शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

    बॉलीवुड की सेक्सी एक्ट्रेस शिल्पा कहती हैं कि उनके घर में हर तरह की सजावट होती है। लाइटिंग को लेकर हम बहुत ही ज्यादा ध्यान देते हैं। अपने घर को हर साल अलग तरह से सजाते हैं मम्मी को दक्षिण भारतीय शैली में सजावट करना अच्छा लगता है। हमारे घर में एक बड़ा सा मंदिर है, जहां हमेशा पूजा होती है। दिवाली के दिन यहा अलग ही रौनक होती है।

    बिपाशा बसु

    मेरे यहां घर की सजावट दीपावली के कुछ दिन पहले से ही शुरू हो जाती हैं। अपने हाथों से घर की साजावट करने का मजा कुछ और ही रहता है। हां मैं पटाखों से दूर ही रहती हूं क्योंकि उससे पूरा माहौल प्रदूषित हो जाता है। लेकिन इस दिन मैं ढेर सारे रसगुल्ले खाती हूं। वैसे अगर बंगाल की बात करूं तो बंगाल में दीवली के दिन लक्ष्मी पूजा होती है। यह दिन अंधकार पर प्रकाश की जी के तौर पर मनाते हैं। मेरे ज्यादातर रिश्तेदार बंगाल में रहते हैं, इसलिए दीवाली में उनकी कमी महसूस होती है।

    सोनम कपूर

    अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर का कहना है कि मुझे बचपन से ही दीवाली का पर्व काफी पसंद है। दीपावली के दिन घर की साजावट की जिम्मेदारी मुझपर ही रहती है। दादी और मम्मी के साथ मिलकर रंगोली बनाने में मुझे अच्छा लगता है। घर के हर कोने में मोमबत्ती और जलते दीयों को देखना मुझे काफी अच्छा लगता है। मुझे तेज आवाज वाले पटाखे पसंद नहीं है इसदिन मैं रॉकेट और फुलझड़ी जलाना पसंद करती हूं।

    प्रीति जिंटा

    चुलबुली प्रीति का कहना है कि मैं दीवाली के दिन काफी एंजॉय करती हूं और इसे पूरी तरह ट्रेडिशनल तरीके से ही मनाती हूं। दीवाली पर पटाखे जलाने से ज्यादा मुझे लोगों को पटाखे जलाते हुए देखने में मजा आता है। आसमान में जो आतिशबाजी होती है, उसे मैं बड़े मजे से देखती हूं।

    English summary
    Diwali is the festival of joy and lights, this is the only festival which is celebrate by all the people including bollywood celebrities.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X