For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    15 मिनट स्टोरी सुनने के बाद 'मुल्क' के लिए ऋषि कपूर ने बोल दी थी हां- अनुभव सिन्हा का खुलासा

    By Filmibeat Desk
    |

    दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर, तापसी पन्नू और रजत कपूर अभिनीत अनुभव सिन्हा की मुल्क ने 3 अगस्त, 2020 को अपनी रिलीज़ के दो साल पूरे कर लिए है। इस फिल्म को आज भी सबसे ज्यादा चर्चित और महत्वपूर्ण कहानियों में से एक माना जाता है। कहने की जरूरत नहीं है कि फिल्म ने लोगों के बीच प्रासंगिक बातचीत की शुरूवात कर दी थी। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म निर्माता ने ऋषि कपूर के साथ काम करने के अपने अनुभव को याद करते हुए साझा किया है। उन्होने बताया कि ऋषि कपूर ने नरेशन के 15 मिनट बाद ही फिल्म करने के लिए हां बोल दिया था।

    सड़क 2- आलिया भट्ट, संजय दत्त स्टारर फिल्म का नया दमदार पोस्टर, रिलीज डेट का ऐलान

    चिंटूजी हमेशा शॉट से पहले उन्हें दृश्य समझाने के लिए कहते थे और मेरे बोलने के दौरान मुझे ध्यान से देखा करते थे। इससे वह समझ जाते थे कि मैं क्या चाहता हूँ।" दिलचस्प बात यह है कि मुल्क को 27 दिनों में फ़िल्माया गया था, जो कि दिवंगत अभिनेता के लिए आश्चर्य का विषय था। "चिंटूजी को यकीन नहीं हुआ कि फिल्म खत्म हो गई है और मैंने जोर देकर कहा कि मैं बैक-अप के रूप में 10 दिन रखता हूं।

    फिर एक दिन मेरे सीएफओ मुझसे पूछने लगे कि.. क्या मेरे पास कुछ शूटिंग बाकी है? यह कहते हुए कि चिंटूजी ने 5 और 15 जनवरी 2018 के बीच तारीख बुक रखी थी। स्क्रीनिंग के दौरान चिंटू टेंशन में थे और हर एक अपडेट के लिए हर 30 सेकंड में कॉल कर रहे थे। क्योंकि मुल्क को बैन करने का डर था।

    फिर 90 मिनट की चर्चा के बाद जब मैंने U/A प्रमाणपत्र के साथ बाहर कदम रखा और उन्हें बताया, तो उन्होंने अविश्वास में दोहराया कि 'मतलब पिक्चर रिलीज़ होगी!'" "चिंटूजी के यूएसए से लौटने पर हम बच्चन जी की दिवाली पार्टी में मिले थे। मैंने दौड़ कर उन्हें गले मिला और अंदाज़ा भी नहीं था वे इतनी जल्दी चले जाएंगे।

    मैंने उनके साथ कई ओर फिल्मों की योजना बनाई थी। "अनुभव सिन्हा कहते हैं। इस साल अपनी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म 'थप्पड़' की सफलता के बाद अनुभव सिन्हा ने हाल ही में अपनी अगली परियोजना की घोषणा कर दी है।

    कोरोनो वायरस महामारी से कहानियों और अनुभवों पर आधारित एक एंथोलॉजी फिल्म जिसका निर्माण बनारस मीडियावर्क्स के तहत किया जाएगा। दिलचस्प बात यह है कि कोविड-19 महामारी के बीच हमारी हालिया स्थिति के विषय पर केंद्रित एक एंथोलॉजी फिल्म विकसित करने के लिए प्रतिभाशाली कथाकार ने हंसल मेहता, सुधीर मिश्रा, केतन मेहता और सुभाष कपूर जैसे अपने चार फिल्म निर्माता दोस्तों के साथ हाथ मिलाया है।

    English summary
    Anubhav sinha reveals that Rishi kapoor says yes as he listen 15 Minute story. News goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X