For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ‘लाइफ ऑफ पाई’ ने जीता गोल्डन ग्लोब्स पुरस्कार

    |

    फिल्म 'लाइफ ऑफ पाई' ने जहां करोड़ो पर कोरोड़ो कमा लिए हैं वहीं दूसरी ओर उसकी झोली में अब अवार्ड भी आने शुरू हो गये हैं। ऑस्कर के 11 श्रेणियों में नामांकन पाने वाली आंग ली की फिल्म 'लाइफ ऑफ पाई' को गोल्डन ग्लोब्स पुरस्कार समारोह में सबसे वास्तविक फिल्म यानी कि ओरिजनल अवार्ड के लिए चुना गया है। आंग ली की फिल्म 'लाइफ ऑफ पाई'को अभी यह पहला अवार्ड मिला है जिसे कि समीक्षकों ने अच्छी शुरूआत बताया है।

    समीक्षकों की नजर में आने वाले दिनों में आंग ली की फिल्म 'लाइफ ऑफ पाई' को और भी कई भारी ईनाम मिलने वाले हैं। ओरिजनल ग्लोब अवार्ड देने के लिए माइकल डाना को मंच पर बुलाया गया। यह पुरस्कार उन्हें जेसन स्टैथम और जेनिफर लोपेज ने दिया।

    अवार्ड पाने के बाद माइकल डाना ने खुशी जतायी और गोल्डन ग्लोब्स पुरस्कार समारोह के आयोजकों को तहे दिल से धन्यवाद दिया और कहा कि आज लगा कि मेहनत सफल हो गयी। अपने अवार्ड को उन्होंने अपने नवजात बेटे और अपने प्रेमी सिमोन को समर्पित किया। डाना ने कहा कि बहुत अच्छा लगता है जब लोग आपके काम की तारीफ करते हैं, आपको सम्मानित करते हैं। इस अवार्ड ने मुझे औऱ मेहनत करने पर प्रेरित किया है।

    मालूम हो कि भारतीय कर्नाटक संगीत गायिका बंबई जयश्री रामनाथ को 'लाइफ ऑफ पाई' के एक गाने के लिए संगीतकार माइकल डाना के साथ 'ओरिजनल सांग' श्रेणी में ऑस्कर के लिए नामांकित किया गया है।
    English summary
    Ang Lee's 'Life of Pi' win Golden Globes Award.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X