For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस 26 जनवरी अमिताभ बच्चन की आवाज में सुनेंगे राष्ट्रगान

    |

    26 जनवरी यानि की गणतंत्र दिवस आने वाला है। ऐसे में देश के तमाम लोगों के साथ साथ बॉलीवुड भी अपनी तैयारी में मशगूल है। इस गणतंत्र दिवस के लिए एक वीडियो तैयार किया जा रहा है। जिसे आवाज देंगे कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन।

    जी हां, अमिताभ बच्चन राष्ट्रगान जन गण मन के लिये अपनी आवाज देने जा रहे हैं। अमिताभ बच्चन के साथ इस वीडियो में मशहूर संगीतकार इल्लया राजा भी नजर आएंगे। आपको बता दें, इससे पहले भी अमिताभ बच्चन ने कई फिल्मों में पार्श्वगायन किया है लेकिन यह पहली बार होगा जब वह देशभक्ति के भाव में डूबकर राष्ट्रगान गाते नजर आएंगे।

    अमिताभ की आवाज में यह राष्ट्रगान जल्द ही रिलीज किया जाएगा। इस वीडियो में राष्ट्रगान को आवाज बिग बी देंगे, धुन इल्लया राजा ने बनाई है, जबकि इस वीडियो को आर.बाल्की निर्देशित करेंगे। आर.बाल्की ने बताया कि इस नए वीडियो में जब इतने बड़े-बड़े दिग्गज कलाकार अपनी आवाज और धुन दे रहे हैं तो यह वीडियो काफी खास होने वाला है। वीडियो भारतीय संस्कारों और शैलियों से परिपूर्ण होगा।

    गौरतलब है कि आर.बाल्की ने इससे पहले अमिताभ के साथ 'चीनी कम' और 'पा' में काम किया है। आर.बाल्की के निर्देशन में बनी अमिताभ बच्चन की फिल्म 'शमिताभ' 6 फरवरी को प्रदर्शित हो रही है।

    English summary
    On January 26th 2015, we will be able to listen a new, classical version of the National Anthem Jana Gana Mana.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X