For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमेज़ॅन प्राइम की 'तूफान' का Trailer: फरहान अख्तर, परेश रावल, मृणाल ठाकुर का दमदार परफॉर्मेंस

    By Filmibeat Desk
    |

    अमेज़न प्राइम वीडियो ने फरहान अख्तर की तूफान का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। 'तूफान' एक प्रेरणास्पद स्पोर्ट्स ड्रामा है। जो कि जिंदगी में हार और जीत के बीच की कहानी को बड़े ही रोचक तरीके से दिखाता है। निर्माता रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर और निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा की ये फिल्म जिंदगी के सफर पर ले जाती है।

    इस फिल्म में मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ. मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज के साथ फरहान अख्तर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। ये कहानी एक स्थानीय गुंडे अज्जू भाई की जिंदगी के सफर पर ले जाता है, जो आगे चलकर प्रोफेशनल बॉक्सर अजीज अली बनता है। 'तूफान' जुनून और जिद की ताकत से उड़ान भरने वाली एक ऐसी दास्तान है, जिसमें उम्मीद, आस्था और आंतरिक दृढ़ता कूट-कूट कर भरी हुई है।

    'तूफान' अमेज़न प्राइम वीडियो पर हिंदी और इंग्लिश में एक साथ प्रीमियर की जाने वाली पहली फिल्म भी बनने जा रही है, जिसका प्रीमियर 240 देशों और क्षेत्रों में 16 जुलाई, 2021 से शुरू होगा।लीड एक्टर और को-प्रोड्यूसर फरहान अख्तर ने खुलासा किया कि अपने किरदार में डूबना कितना चुनौतीपूर्ण था।

    8 से 9 महीने की सख्त ट्रेनिंग फरहान अख्तर

    8 से 9 महीने की सख्त ट्रेनिंग फरहान अख्तर

    अपनी भूमिका और इसे निभाने की तैयारी के बारे में बात करते हुए फरहान ने बताया, "तूफान के लिए पसीना बहाकर वाकई बड़ा आनंद मिला। शारीरिक रूप से कोई कितना भी मजबूत क्यों न हो, एक मुक्केबाज की भूमिका निभाना खाने का काम नहीं होता! इस किरदार में ढलने के लिए मुझे 8 से 9 महीने की सख्त ट्रेनिंग करनी पड़ी।

    शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक कहानी

    शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक कहानी

    वह आगे कहते हैं कि जिसके बाद मुझे महसूस हुआ कि यह खेल शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक रूप से वाकई कितना निचोड़ लेता है।मैं सभी लोगों द्वारा की गई कड़ी मेहनत को पर्दे पर देखने के लिए बेताब हूं। ये जिंदगी की कहानी है। जिसमें मुझे एक्शन के साथ लोकल भाषा पर भी काम करके मजा आया।

    बॉक्सिंग कोच की भूमिका निभाना एक नई चुनौती -परेश रावल

    बॉक्सिंग कोच की भूमिका निभाना एक नई चुनौती -परेश रावल

    वेटरन एक्टर परेश रावल ने अपने अनुभव और फिल्म में काम करने के लिए राजी होने के बारे में बताया, " बॉक्सिंग कोच की भूमिका निभाना एक नई चुनौती थी और बतौर अभिनेता यही चीज मुझे उकसा देती है। मैंने इसके लिए ट्रेनिंग ली है। मैंने पहली बार इस तरह की भूमिका निभाई है। राकेश ने एक मास्टरपीस बनाया है और फरहान ने अपना सब कुछ झोंकते हुए शानदार प्रदर्शन किया है।

    मृणाल ठाकुर का सात साल पहले का सपना

    मृणाल ठाकुर का सात साल पहले का सपना

    लीड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर कहती हैं, "राकेश ओमप्रकाश मेहरा, परेश रावल और फरहान अख्तर के साथ काम करना बिल्कुल सपना सच होने जैसा क्षण है। मुझे याद है कि करीब सात साल पहले मैंने राकेश को साथ में काम करने की इच्छा व्यक्त करते हुए एक फेसबुक मैसेज भेजा था और आज वह अनुरोध फलीभूत हो रहा है! इस कमाल के प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर मैं रोमांचित हूं, और धन्य हूं । अपने करियर के इस पड़ाव पर इतने डेडली कॉम्बिनेशन के साथ काम करना अभी भी एक सपने जैसा लगता है।

    English summary
    Toofan Trailer Video Farhan Akhtar, Mrunal Thakur, Paresh Rawal power pack performance, Watch here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X