For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार ने अपनी पहली मराठी फिल्म के बारे में की बात, ऑफर मिलते ही रह गए थे अवाक

    |

    अक्षय कुमार के लिए 2022 कुछ खास नहीं रहा। इस साल उनकी बच्चन पांडे, पृथ्वीराज, रक्षाबंधन और रामसेतु सिनेमाघरों में रिलीज हुई जिसे दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया। लेकिन, अब अक्षय कुमार मराठी फिल्मों में हाथ आजमाते नजर आएंगे। अक्षय कुमार 'वेडात मराठे वीर दौड़ले सात' में छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका में नजर आएंगे।

    निर्देशक महेश मांजरेकर, निर्माता वसीम कुरैशी और ' वेदात मराठे वीर दौडले सात' की स्टारकास्ट का मुंबई में एक विशेष मुहूर्त शॉट कार्यक्रम हुआ। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, मनसे प्रमुख राज ठाकरे और बॉलीवुड स्टार सलमान खान जैसे सम्मानित और गणमान्य लोग भी मौजूद थे। फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका में नजर आने वाले अक्षय कुमार ने मीडिया से भी बातचीत की।

    उन्होंने कहा- 'यह किरदार मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। मुझे लगता है कि छत्रपति शिवाजी महाराज को बड़े पर्दे पर चित्रित करना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। अक्षय ने कहा कि, जब राज सर ने मुझे इस भूमिका को निभाने के लिए कहा तो, मैं हैरान रह गया। मुझे यह भूमिका निभाकर काफी अच्छा महसूस हो रहा है और यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसी भूमिका होने वाली है। साथ ही, मैं पहली बार निर्देशक महेश मांजरेकर के साथ काम करूंगा, जो एक अनुभव की तरह होने वाला है।'

    वहीं, निर्देशक महेश वी मांजरेकर ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि, वेदात मराठे वीर दौडले सात उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है। वो पिछले 7 सालों से इस पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह एक ऐसा विषय है, जिस पर काफी ध्यान और शोध की जरूरत है। यह अब तक की सबसे बड़ी और भव्य मराठी फिल्म है और उनकी इच्छा है कि, भारत भर में इसकी रिलीज के साथ, लोग सबसे शक्तिशाली हिंदू राजा छत्रपति शिवाजी महाराज की कहानी को जानें। मैं काफी खुशकिस्मत हूं कि शिवाजी महाराज का किरदार निभाने के लिए अक्षय कुमार हमारे साथ हैं और मेरा मानना है कि इस भूमिका के लिए वे एकदम सही हैं।

    निर्माता वसीम कुरैशी कहते हैं कि कुरैशी प्रोडक्शन में हम अद्भुत और दिल को छू लेने वाली ऐसी कहानियां प्रस्तुत करने के विजन के साथ काम करते हैं, जो दर्शकों के साथ पूरी तरह कनेक्ट हो जाए। ऐसे में महेश मांजरेकर की महत्वाकांक्षी कहानी 'वेदात मराठे वीर दौडले सात ' के लिए साझेदारी करके मैं बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि यह फिल्म मराठी फिल्म उद्योग के लिए एक मील का पत्थर साबित होगी।

    English summary
    Akshay Kumar talks about his debut marathi vedat marathe veer daudale saat movie.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X