For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार से मिल चुके हैं 15 प्रोड्यूसर, 2 करोड़ प्रति दिन फीस पर कर रहे हैं नई फिल्में साईन

    |

    अक्षय कुमार इस समय बॉलीवुड के सबसे ज़्यादा व्यस्त एक्टर हैं। उनके पास 8 बड़ी फिल्में कंफर्म हैं जिनकी शूटिंग वो तेज़ी से खत्म कर रहे हैं। साथ ही अक्षय कुमार 2022 तक अपना कैलेंडर फुल करने का प्लान बना रहे हैं। इसलिए हाल ही में उनसे मिलने कई प्रोड्यूसर्स जैसलमेर तक पहुंच चुके हैं।

    रिपोर्ट्स की मानें तो जैसलमेर में बच्चन पांडे की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार से मिलने 15 - 20 प्रोड्यूसर्स आ चुके हैं। वहीं अक्षय कुमार भी अपनी फीस बढ़ा चुके हैं और वो हर फिल्म के लिए 100 - 120 करोड़ तक रूपये चार्ज कर रहे हैं।

    अक्षय, लॉकडाउन खुलने के बाद पिछले चार महीनों में तीन फिल्मों का काम पूरा कर चुके हैं। और माना जा रहा है कि इस गति से अक्षय 45 - 50 दिन में एक फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेंगे। यानि कि हिसाब लगाया जाए तो अक्षय कुमार प्रति दिन 2 - 2.5 करोड़ रूपये की फीस ले रहे हैं।

    लेकिन अक्षय का सक्सेस रेट देख कर उन्हें ये फीस देने में प्रोड्यूसर्स को भी कोई दिक्कत नहीं है। बल्कि अक्षय के पास इतना काम है कि उन्हें कुछ फिल्में छोड़नी पड़ रही है। हाल ही में उन्होंने मुदस्सर अज़ीज़ की कॉमेडी फिल्म छोड़, फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी के साथ मिशन लॉयन फाईनल कर ली है। देखिए उनका हाउसफुल कैलेंडर।

    हाउसफुल 5

    हाउसफुल 5

    साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल 5 के साथ हाउसफुल 2, 3, 4 को भी साथ लाकर अपना कॉमेडी यूनिवर्स बनाने वाले हैं। और इस काम के लिए अक्षय कुमार ने 120 करोड़ की रकम की डिमांड की है जो कि पूरी भी कर दी गई। हालांकि हाउसफुल, बॉलीवुड की सबसे सफल सीरीज़ में से एक है ऐसे में कोई शक नहीं कि फिल्म ब्लॉकबस्टर कमाई भी करेगी।

    राज शांडिल्य की कॉमेडी

    राज शांडिल्य की कॉमेडी

    अक्षय कुमार ने राज शांडिल्य की एक कॉमेडी फिल्म को भी हां कह चुके हैं और इसके लिए वो मुदस्सर अज़ीज़ की कॉमेडी फिल्म छोड़ भी चुके हैं। फिल्म की डीटेल्स फिलहाल बाहर नहीं आई है लेकिन ये पूरी तरह से कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस करेंगी और इस फिल्म के लिए अक्षय लगभग 120 करोड़ रूपये फीस भी ले रहे हैं।

    अतरंगी रे

    अतरंगी रे

    आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार एक मेहमान कलाकार की भूमिका में हैं। लेकिन फिर भी 2 हफ्तों की शूटिंग के लिए अक्षय ने फिल्म के लिए 27 करोड़ की फीस ली है।

    राम सेतु

    राम सेतु

    दशहरा पर अक्षय कुमार राम सेतु का एलान कर चुके हैं। इस फिल्म की पूरी शूटिंग अयोध्या में होगी। फिल्म के लिए अक्षय की फीस तो कम नहीं हुई है लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में करने के बाद फिल्म का बजट काफी कम होगा। यानि कि फिल्म ज़बरदस्त मुनाफे कमाएगी।

    एक और अनाउंसमेंट

    एक और अनाउंसमेंट

    जहां एक तरफ पुरानी फिल्में पूरी नहीं हुई हैं वहीं लॉकडाउन में अक्षय कुमार ने एक नई फिल्म का एलान कर दिया। फिल्म का नाम है रक्षा बंधन। इस फिल्म के लिए भी अक्षय कुमार की फीस लगभग 120 करोड़ रूपये है।

    दीवाली 2021

    दीवाली 2021

    दीवाली 2020 पर रिलीज़ होने वाला था मानुषि छिल्लर के साथ यशराज फिल्म्स का महत्तवाकांक्षी प्रोजेक्ट पृथ्वीराज। फिल्म को पिंजर फेम चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट कर रहे हैं और माना जा रहा है कि ये अक्षय के करियर की सबसे बड़ी फिल्म है। अब फिल्म दीवाली 2021 में रिलीज़ हो रही है।

    बेल बॉटम से मोटी रकम

    बेल बॉटम से मोटी रकम

    बेल बॉटम, 80 के दशक में मशहूर हुए हाईजैक दौर पर बन रही फिल्म है जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म में अक्षय कुमार जहां एक भारतीय जासूस की भूमिका निभाएंगे वहीं लारा दत्ता, इंदिरा गांधी की भूमिका में नज़र आएंगी। जैकी भगनानी इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म के लिए अक्षय की फीस है 120 करोड़ रूपये।

    प्रियदर्शन की कॉमेडी थ्रिलर?

    प्रियदर्शन की कॉमेडी थ्रिलर?

    इसके अलावा अक्षय कुमार प्रियदर्शन की कॉमेडी थ्रिलर को भी हां कह चुके हैं। इस फिल्म के साथ अक्षय एक बार फिर प्रियदर्शन के साथ वापसी करेंगे। हालांकि माना जा रहा था कि ये फिल्म हेरा फेरी 3 होगी लेकिन प्रियदर्शन इन खबरों का खंडन कर चुके हैं।

    कम की है फीस

    कम की है फीस

    उम्मीद है कि बच्चन पांडे से जो उम्मीदें साजिद नाडियाडवाला और अक्षय कुमार को है, दर्शक उस उम्मीद पर खरे उतरें और फिल्म का नुकसान ना होने दें। फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने अपनी फीस कम कर 90 करोड़ की है।

    सूर्यवंशी का इंतज़ार

    सूर्यवंशी का इंतज़ार

    फैन्स को इस समय इंतज़ार है तो बस रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी का। माना जा रहा है कि फिल्म 2 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है लेकिन अभी तक फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

    English summary
    Akshay Kumar is signing films on an average fee of 2 - 2.5 crore per day. He met 15 - 20 producers recently while he was shooting for Bachchan Pandey in Jaisalmer.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X