For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Sara Ali Khan की फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' का फर्स्ट लुक जारी, नॉन-ग्लैमरस अवतार में दिखीं एक्ट्रेस

    |

    Ae Watan Mere Watan: प्राइम वीडियो ने आने वाली अमेज़न ऑरिजिनल मूवी, 'ऐ वतन मेरे वतन' का फर्स्ट-लुक लॉन्च किया है, जो एक श्रद्धांजलि है भारत के स्वतंत्रता की संघर्ष करने वाले निडर नायकों की। इस फिल्म में सारा अली ख़ान एक दिलेर स्वतंत्रता सेनानी का किरदार निभाएंगी, जिसकी झलक टीजर में देखने को मिल रही है।

    धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म को करण जौहर और अपूर्व मेहता ने प्रोड्यूस किया है, जिसके को-प्रोड्यूसर सोमेन मिश्रा हैं। कन्नन अय्यर के निर्देशन में बनी यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक थ्रिलर ड्रामा है, जिसकी कहानी दरब फ़ारूक़ी और कन्नन अय्यर ने लिखी है। 'ऐ वतन मेरे वतन' दुनिया भर में 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स के लिए उपलब्ध होगा।

    Athiya Shetty-KL Rahul wedding: अजय देवगन ने सुनील शेट्टी को दी बेटी की शादी की बधाईAthiya Shetty-KL Rahul wedding: अजय देवगन ने सुनील शेट्टी को दी बेटी की शादी की बधाई

    फिल्म का टीजर हमें अतीत के दौर में वापस ले जाता है, जहां हमें सारा अली ख़ान की पहली झलक मिलती है। उन्हें दर्शकों ने इस तरह के नॉन-ग्लैमरस अवतार में पहले कभी नहीं देखा होगा।

    सच्ची घटनाओं पर बनी फिल्म

    'ऐ वतन मेरे वतन' एक थ्रिलर-ड्रामा है, जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। यह बॉम्बे के एक कॉलेज में पढ़ने वाली बहादुर युवती की कहानी है जो स्वतंत्रता सेनानी बन जाती है । यह काल्पनिक कहानी 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस फिल्म में देश के युवाओं की दिलेरी, देशभक्ति, दूरदर्शिता और हर मामले में उनकी कुशलता को दिखाया गया है।

    इस फिल्म के बारे में बात करते हुए, अपर्णा पुरोहित (हेड ऑफ इंडिया ऑरिजिनल्स, प्राइम वीडियो इंडिया) ने कहा, "इस साल जब हम भारत का 74वां गणतंत्र दिवस मना रहे हैं, ऐसे मौके पर भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के गुमनाम योद्धाओं को श्रद्धांजलि देना हमारे लिए बड़े सम्मान की बात है। इस फिल्म में सारा अली ख़ान मुख्य भूमिका निभा रही हैं जिसे लेकर हम बेहद उत्साहित हैं।"

    ae-watan-mere-watan-sara-ali-khan-first-look-from-amazon-original-movie-say-i-am-excited-and-honoued

    वहीं, करण जौहर कहते हैं, "धर्माटिक एंटरटेनमेंट को इस बात की बेहद खुशी है कि हमें एक बार फिर से प्राइम वीडियो के साथ मिलकर फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' के निर्माण का मौका मिला है। इस फिल्म के जरिए आज़ादी की लड़ाई के एक ऐसे अध्याय को दर्शकों के सामने लाने की कोशिश की गई है, जिसके बारे में लोगों को काफी कम जानकारी है। बेहद प्रतिभाशाली अदाकारा, सारा अली ख़ान मुख्य भूमिका निभा रही हैं और दर्शकों ने उन्हें इस तरह के किरदार में पहले कभी नहीं देखा होगा। साथ ही, कन्नन अय्यर का वजन भी लाजवाब है और इसी वजह से यह दर्शकों को प्रेरणा देने वाली और उनका भरपूर मनोरंजन करने वाली फिल्म है।"

    मेरे लिए सम्मान की बात है- सारा अली खान

    ऐ वतन मेरे वतन में अपने किरदार को लेकर सारा अली ख़ान बेहद उत्साहित हैं और इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना मेरे लिए बड़ी खुशी की बात है, क्योंकि मुझे लगता है कि इसकी कहानी लोगों तक पहुंचनी ही चाहिए। प्राइम वीडियो और धर्माटिक एंटरटेनमेंट ने मुझे यह मौका दिया, जो मेरे लिए सम्मान की बात है। एक अभिनेता होने के साथ-साथ एक भारतीय होने के नाते, मैं इस किरदार को निभाते हुए गौरव और जिम्मेदारी की भावना का अनुभव कर रही हूं। कन्नन अय्यर सर के साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है, क्योंकि भावनात्मक रूप से उन्हें इस कहानी से काफी लगाव है और वे इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं। सच कहूं तो ऐसे किरदार को निभाना बहुत चुनौतीपूर्ण है क्योंकि मैंने अब तक जो भूमिकाएं निभाई हैं, यह उनसे बिल्कुल अलग है। इस प्रोजेक्ट के लिए मैं वाकई कड़ी मेहनत करने जा रही हूँ। और सबसे बड़ी बात यह है कि, हर दिन इस किरदार को निभाते हुए मैं उसके हर लम्हे को अपने दिल में संजोकर रखूंगी।"

    English summary
    Ae Watan Mere Watan: Sara Ali Khan's First Look from Amazon Original movie, actress says, I am excited and honoured to play an enigmatic freedom fighter.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X