For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आदित्य नारायण ने छोड़ा 15 साल का होस्ट करियर - इंस्टाग्राम पर लिखा भावुक पोस्ट, अगले पड़ाव की तैयारी

    |

    एक्टर, होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण हाल ही में पिता बने हैं और अब जीवन का अगला पड़ाव शुरू करने के साथ ही आदित्य ने अपने करियर का भी नया पड़ाव शुरू करने की ठान ली है। और उनका ये फैसला बेहद कठिन था। आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के साथ इसकी जानकारी दी।

    आदित्य नारायण ने अपने होस्टिंग करियर को अलविदा कह दिया है और अब वो पूरी तरह से म्यूज़िक पर ही फोकस करेंगे। आदित्य ने सारेगामापा को धन्यवाद देते हुए लिखा कि बहुत ही भारी दिल से मैं इस शो से अपनी ज़िम्मेदारियां खत्म कर रहा हूं। इस शो ने मुझे मेरी पहचान दी है।

    एक युवा टैलेंट के बाद एक आदमी, एक पति और अब एक पिता बनने के बाद 15 साल, 9 सीज़न और 350 एपिसोड्स के इस सफर को अलविदा कहता हूं। मेरे भाई नीरज शर्मा को बहुत धन्यवाद। आदित्य के इस एलान के बाद शो के जज विशाल डडलानी ने कमेंट करते हुए लिखा - अब मैं क्या बोलूूं। इस शो के साथ तुम्हारा पहला सीज़न, मेरा भी पहला सीज़न था।

    उम्मीद करता हूं कि तुमने ये फैसला जिस भी कारण से लिया है, वो तुम बदल पाओ या फिर वो कारण इतना अहम हो। या फिर अब जो भी म्यूज़िक तुम बनाओ वो इतना शानदार और पॉपुलर हो जाए कि तुम्हें टीवी कर पाने का समय ही ना मिले। इस बात से मैं संतुष्ट रहूंगा। जा आदी, जी ले अपनी ज़िंदगी। ढेर सार प्यार।

    चाईल्ड आर्टिस्ट के तौर पर शुरूआत

    चाईल्ड आर्टिस्ट के तौर पर शुरूआत

    आदित्य नारायण ने अपने करियर की शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी। उनका सबसे यादगार किरदार है सलमान खान की फिल्म जब प्यार किसी से होता है जहां आदित्य नारायण, सलमान खान के बेटे के किरदार में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में आदित्य नारायण के किरदार को काफी पसंद किया गया था।

    बचपन में शानदार सिंगिंग करियर

    बचपन में शानदार सिंगिंग करियर

    आदित्य नारायण ने बचपन में ढेरों गाने गाए हैं। उनका एक इंटरव्यू भी काफी ज़्यादा फेमस हैं जहां वो अपना सपना शेयर करते दिखाई देते हैं कि उन्हें बड़ा होकर बहुत बड़ा सिंगर बनना है। बचपन में उनके गाने छोटा बच्चा से लेकर ताल के गाने जंगल में बोले कोयल बहुत फेमस था। वहीं अकेले हम अकेले तुम का उनका गाना आई लव यू डैडी आज भी फैन्स का फेवरिट है। आदित्य ने अपने बचपन में 100 से ऊपर गाने गाए हैं।

    होस्ट के तौर पर डेब्यू

    होस्ट के तौर पर डेब्यू

    आदित्य नारायण ने 2007 में होस्ट के तौर पर ज़ी टीवी के शो सारेगामापा के साथ अपना डेब्यू किया। इसी के साथ सारेगामापा और भारतीय टेलीविजन के साथ उनका सफर शुरू हुआ। धीरे धीरे, आदित्य टीवी के सबसे प्यारे होस्ट बन गए। उन्होंने सारेगामापा के साथ ही राईज़िंग स्टार और इंडियन आईडल के भी कुछ सीज़न होस्ट किए।

    किया एक्टिंग डेब्यू

    किया एक्टिंग डेब्यू

    2010 में आदित्य नारायण ने शापित के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की। बड़े परदे पर उनका ये फिल्म डेब्यू औंधे मुंह गिरा। हालांकि, इस फिल्म के साथ उन्हें अपनी जीवन साथी श्वेता अग्रवाल मिलीं जिनके साथ आदित्य ने 2020 में शादी की। फिल्म डेब्यू के बाद आदित्य ने मुड़कर फिल्मों की ओर नहीं देखा और उन्होंने अपना पूरा फोकस अपने टीवी करियर पर लगाया।

    कई तरह से मशहूर

    कई तरह से मशहूर

    सारेगामापा के ज़रिए आदित्य ने ना सिर्फ शो होस्ट किया बल्कि एक इंटरटेनर के तौर पर भी खुद को स्थापित किया। हालांकि, उनके और नेहा कक्कड़ के नकली लव एंगल और मज़ाकिया शादी को दर्शकों ने नहीं सराहा और इस बात के लिए उनकी काफी आलोचना भी की गई।

    कंट्रोवर्सी में फंसे

    कंट्रोवर्सी में फंसे

    आदित्य नारायण के हिस्से यूं तो कोई कंट्रोवर्सी कभी नहीं रही लेकिन एक बार एयरपोर्ट पर झगड़ा करते उनका एक वीडियो वायरल हुआ जहां आदित्य एयरलाईन्स को ज़्यादा भार के बदले पैसा चुकाने से मना कर रहे थे। आदित्य कर्मचारियों से बद्तमीज़ी से बात करते दिखाई दिए थे जिसके बाद उनका वीडियो वायरल हो गया था।

    म्यूज़िक करियर में स्ट्रगल

    म्यूज़िक करियर में स्ट्रगल

    आदित्य नारायण ने राम लीला में संजय लीला भंसाली को असिस्ट किया। इस फिल्म में उनका गाया गाना ततड़ ततड़ काफी फेमस हुआ। लेकिन दुखद ये था कि इसके बावजूद आदित्य नारायण को बतौर सिंगर इंडस्ट्री में पहचान नहीं मिल पाई। लेकिन अब आदित्य पूरा रिस्क उठाते हुए केवल अपने म्यूज़िक करियर पर फोकस करने जा रहे हैं।

    मिल चुकी हैं नई ज़िम्मेदारियां

    मिल चुकी हैं नई ज़िम्मेदारियां

    आदित्य नारायण अपने परिवार में अपनी बेटी का स्वागत कर चुके हैं और इस नई ज़िम्मेदारी के साथ ही आदित्य अपने करियर की दिशा बदलने की भी ज़िम्मेदारी उठा चुके हैं। दर्शक उन्हें इतने सालों तक इंटरटेन करने के लिए धन्यवाद दे चुके हैं। अब उम्मीद करते हैं कि आदित्य का म्यूज़िशियन के तौर पर भी उतना ही स्वागत होगा।

    English summary
    Actor and singer Aditya Narayan quits hosting career after presenting Saregamapa for 15 years. Aditya posted an emotional note thanking his journey as a host.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X