For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आदित्य चोपड़ा ‘YRF 50’ के लिए थिएटरों की अपनी विशाल कार्यक्रम सूची करेंगे घोषित

    By Filmibeat Desk
    |

    इस बात को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे थे कि यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए आदित्य चोपड़ा अपनी योजना और विशाल कार्यक्रम सूची कब घोषित करेंगे। अब हम हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की 2020 में होने वाली सर्वाधिक प्रतीक्षित घोषणा के लिए एक निश्चित टाइमलाइन बता सकते हैं। हम आपसे इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि आदित्य चोपड़ा ने 'वाईआरएफ 50' के लिए थिएटरों की अपनी विशाल कार्यक्रम सूची घोषित करने का फैसला कर लिया है, क्योंकि वह दर्शकों की सिनेमाघरों में वापसी चाहते हैं।

    'भूखे भेड़ियों से भरा है बॉलीवुड' कंगना रनौत ने अनुराग कश्यप पर साधा निशाना, दिया पायल घोष का साथ

    एक ट्रेड सूत्र का कहना है, "आदित्य चोपड़ा का यह बहुत बड़ा कदम है। जबकि मीडिया और इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री कोरोना वायरस महामारी के चलते अंदर तक हिली हुई है और इस बात का कोई ठिकाना नहीं है कि थिएटर दोबारा किस दिन खुलेंगे, आदि ने फैसला किया है कि वह थिएटरों के फिर से शुरू होने का इंतजार करेंगे और सिनेमाघरों में दिखाने के लिए अपनी तमाम फिल्मों की पूरी सूची घोषित करेंगे। आदि पूरी ताकत से एग्जीबिशन इंडस्ट्री के साथ खड़े हैं और वह चाहते हैं कि लोग सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस की विशालतम कार्ययोजना को बिग स्क्रीन पर ही देखें!"

    ट्रेड सूत्र आगे बताता है, "यदि आप 'वाईआरएफ प्रोजेक्ट 50' के लिए आदित्य चोपड़ा की लाइन-अप पर गौर करें, तो आप देखेंगे कि वह सुपरस्टारों की विशालतम फौज खड़ी करने जा रहे हैं और उनके मन में यह बात स्पष्ट है कि फिल्म देखने के उस अंतर्भूत, स्वाभाविक, असली और तल्लीन कर देने वाले अनुभव को प्राप्त करने हेतु वह लोगों से थिएटरों की ओर लौटने का आवाहन करना चाहते हैं।

    थिएटर मूवी इंडस्ट्री की कुंजी हैं और आदि लोगों से कहना चाहते हैं कि वाईआरएफ की फिल्में सिर्फ बिग स्क्रीन पर आनंद उठाने के लिए बनी हैं। लोगों के लिए यह एक बेहद चतुराई भरा, बारीक और नर्मोनाजुक रिमांडर भी है कि वाईआरएफ की कोई भी फिल्म डिजिटल पर नहीं आएगी। यकीनन यह एक बहुत बड़ा रणनीतिक पॉवर प्ले है, क्योंकि यह हर व्यक्ति को बताता है कि वाईआरएफ सिर्फ बड़ी-बड़ी फिल्में बनाता है, जो बिग स्क्रीन पर ही रिलीज होती हैं!"

    इस सूत्र का आगे कहना है कि इन दिनों आदि इस अनाउंसमेंट की टाइमलाइन पर लगातार काम कर रहे हैं। "हम उम्मीद रख सकते हैं कि राष्ट्रव्यापी स्तर पर थिएटर चालू होते ही यह योजना और कार्यक्रम की सूची घोषित कर दी जाएगी। आदि पक्के तौर पर अपनी इस विशाल कार्यक्रम सूची के लिए कुछ बड़ी योजना बनाएंगे, जो भारत के लोगों के सामने प्रकट की जाएगी।

    चूंकि योजना दुनिया भर के थिएटरों में इस कार्यक्रम सूची को घोषित करने की है, इसलिए कॉमन सेंस यही कहता है कि यकीनन यह कोई ऑडियो-विजुअल लॉन्च साबित होने जा रहा है। हम यह पता लगाने के लिए करीब से नजर रखे हुए हैं कि इस घोषणा को लेकर वाईआरएफ कौन सी रणनीति बना रहा है। इतना तो तय है कि यह बेहद चर्चा में रहने वाला पल होगा।"- कहना है इस ट्रेड सोर्स का।

    English summary
    Aditya Chopra to announce his massive YRF 50 project for theatres read full details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X