For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    6 साल बाद निर्देशन में लौटे सतीश कौशिक, सलमान खान का मिला साथ- कहा,'निर्देशक के रूप में दोबारा जीवित हुआ'

    |

    पिछले दो दशकों में बतौर अभिनेता ही नहीं, बल्कि एक फिल्ममेकर के तौर पर भी सतीश कौशिक ने खास जगह बनाई है। उन्होंने बतौर निर्देशक तेरे नाम, हम आपके दिल में रहते है, रूप की रानी चोरों का राजा, हमार दिल आपके पास है, मुझे कुछ कहना है.. जैसी कई हिट फिल्मे दी हैं। सतीश कौशिक अब लगभग छह वर्षों के विराम के बाद, अपनी निर्देशकीय फ़िल्म 'कागज़' को लेकर तैयार है।

    प्रतिभाशाली अभिनेता पंकज त्रिपाठी की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म सलमान खान फिल्म्स औऱ सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के साथ प्रस्तुत की गई है.. और सलमान खान, निशांत कौशिक और विकास मालू द्वारा निर्मित है।

    कागज़ की कहानी को सतीश कौशिक द्वारा अवधारण और निर्देशित किया गया है और वह गर्व से कहते हैं कि फिल्म ने उन्हें एक कलाकार के रूप में ही नहीं, बल्कि निर्देशक के रूप में भी खुद को फिर से जीवंत करने का मौका दिया।

    कागज़ का ट्रेलर हाल ही में साझा किया गया है और ट्रेलर को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म 7 जनवरी को ZEE5 ओरिजिनल के रूप में रिलीज़ होगी और साथ ही उत्तर प्रदेश के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। पंकज त्रिपाठी ने फ़िल्म में भारत लाल मृतक नाम की भूमिका निभाई है और सतीश कौशिक ने भारत लाल के वकील की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

    फिल्म के बारे में बात करते हुए, कौशिक कहते हैं, "मैंने कई साल पहले लाल बिहारी मृतक के बारे में एक समाचार लेख पढ़ा था और मैं उनकी यह बात मुझे छू गयी थी। जब मैंने उनके बारे में खोज की तो मुझे लगा कि उनकी कहानी को बताया जाना चाहिए और मैं ऐसा खुद करना चाहता था। इसलिए मैंने छह साल के अंतराल के बाद इस प्रोजेक्ट को करने का फैसला किया।"

    उन्होंने आगे कहा, "समय बदल गया है और इसलिए फिल्म निर्माण के बहुत सारे पहलू हैं। इस फिल्म को निर्देशित करना मेरे लिए न केवल एक कलाकार के रूप में, बल्कि एक निर्देशक यह भी एक बहुत बड़ा सीखने का अनुभव था। मुझे खुशी है कि इसे प्रदर्शित करने के लिए हमें सलमान खान फिल्म्स को अपना प्रोडक्शन पार्टनर और ZEE5 मिला। मुझे यकीन है कि लोग कहानी से जुड़ेंगे और हमारे प्रयासों की सराहना करेंगे।"

    उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गाँव में स्थित एक व्यंग्यपूर्ण कॉमेडी, कागज़ लाल बिहारी मृतक की वास्तविक जीवन की कहानी है, जो एक व्यक्ति को आधिकारिक कागजात पर मृत घोषित कर दिया गया था और यह साबित करने की दिशा में काम करना था कि वह जीवित है।

    अक्षय कुमार ने बढ़ाई फीस, बने बॉलीवुड के सबसे मंहगे सुपरस्टार- आंकड़े जानकर हैरान रह जाएंगे!

    English summary
    Actor-filmmaker Satish Kaushik opens up on returning to direction after six years with Kaagaz, said, I felt that his story deserved to be told and I wanted to do that myself.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X