For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Exclusive Bigg Boss 15: सभी ने बोला गेम खेलो, सिर्फ निशांत भट्ट ने बोला दोस्ती निभाऊंगा- अकासा सिंह

    |

    बिग बॅास 15 में प्रतीक सहजापल, निशांत भट्ट के साथ अकासा सिंह ने भी अपनी दोस्ती निभाई। हालांकि अकासा सिंह लगभग एक महीने बिग बॅास 15 में रहने के बाद शो से बाहर हो गईं। अकासा सिंह ने Filmibeat Hindi फिल्मीबीट हिंदी से खास बातचीत में अपनी गेम के साथ प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट की दोस्ती पर खुलकर बात की। अकासा सिंह ने कहा कि निशांत भट्ट शो में सच्ची दोस्ती निभा रहे हैं।

    अकासा सिंह ने यह भी बताया कि बिग बॅास 15 में कौन से वो कंटेस्टेंट हैं, जो मजबूत गेम खेल रहे हैं। सिंगर अकासा सिंह ने शो से बाहर आने के लिए खुद को भी जिम्मेदार बताया है। अकासा ने बिग बॅास 15 के घर में दुविधा में रहने को लेकर कहा कि मुझे यह घर में रहने के दौरान भी पता चल गया था कि मैं जो हूं वो दिखा नहीं पा रही हूं।

    अकासा सिंह ने कहा मुझे पता था कि दर्शक मुझसे जुड़ नहीं पायेंगे। सच कहूं तो मुझे शो पर कई बार बोला जाता था कि आप बहुत भावुक हैं। यह मेरा एक डर भी था। वो डर सही साबित हुआ। मैं बहुत ज्यादा दिल से सोचती हूं तो वो मुझ पर भारी पड़ गया। मैं अगर दिल से सोचती हूं तो मुझे दिल पर बात लगती भी है। मैं कहीं ना कहीं भूल भी गई थी कि आप खेल तो गेम ही रहे हैं तो आपको सब कुछ इतना निजी तौर पर नहीं लेना चाहिए। यही मेरे लिए गलत हो गया।

    मेरी खूबी मेरी खामी बन गई- अकासा सिंह

    मेरी खूबी मेरी खामी बन गई- अकासा सिंह

    मैं जब जंगल में थी तब करण कुंद्रा, जय भानुशाली और विशाल कोटियान मुख्य प्लानिंग कर रहे थे। मैंने खुद जय भानुशाली से यह शिकायत की थी कि आप सभी को शामिल नहीं कर रहे थे। बहुत फर्क होता है।हम पूछते थे तो बोला जाता था कि सभी को नहीं पता था। मेरी समस्या थी कि मैं किसी में जाकर घुसती भी नहीं थी।रियल लाइफ में जो मेरी खूबी है वो बिग बॅास के घर में खामी हो गई। तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, अफसाना और माइशा हर कोई शो में दिख रहा है। शायद मैं ही नहीं दिख पा रही थी। जो सभी ने खेला मैं वैसा नहीं खेल पाई।

    निशांत भट्ट ने बोला था प्रतीक के साथ दोस्ती निभाऊंगा

    निशांत भट्ट ने बोला था प्रतीक के साथ दोस्ती निभाऊंगा

    शो में मैंने निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल की दोस्ती साफ देखी है। मैं इसमें निशांत को बहुत पसंद करती हूं कि हम एक मामले में समान है। मुझे हमेशा बोला जाता था शो में कि अकासा गेम पर ध्यान दे रिश्ते पर नहीं। एक केवल निशांत भट्ट के मुंह से ही मैंने सुना था कि दोस्ती की है तो निभाऊंगा फिर चाहे जो भी हो जाए। निशांत हमेशा प्रतीक को समझाते थे। लोग निशांत के पास प्रतीक की शिकायत लेकर जाते हैं। निशांत का मानना यह है कि प्रतीक खुद समझदार है।

    प्रतीक, करण निशांत, शमिता का गेम मजबूत

    प्रतीक, करण निशांत, शमिता का गेम मजबूत

    दूसरी तरफ सच कहूं तो शो में गेम हर कोई खेल रहा है। सिंबा नागपाल भी अपनी तरह से गेम खेल रहा था। कुछ लोग बहुत तेज होते थे। मैं तेज नहीं हूं। मैं भावुक हो जाातीहूं। अगर मेरी नजर से किसी का गेम मजबूत है शो में तो वह बाकी लोगों की तुलना में प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, करण कुंद्रा,शमिता शेट्टी, विशाल कोटियान इन सबकी गेम काफी मजबूत है। उमर रियाज भी अच्छा खेल रहे हैं।

    मैंने अपना 100 प्रतिशत शो को दिया

    मैंने अपना 100 प्रतिशत शो को दिया

    बाकी शो से बाहर होने का फैसला मेरा नहीं था। मैंने अपना 100 प्रतिशत दिया मेरा गेम अलग था। मैं कभी भी किसी टास्क और घर की ड्यूटी में पीछे नहीं हटी। ना किसी को नीचा दिखाया। इस सप्ताह बिना भावुक हुए मैंने टास्कखेला। बुरा लगा कि मैं बाहर हो गई। कई लोग है जो एक ही तरह से गेम चला रहे हैं। कुछ लोग कैमरे के सामने चीख कर गेम चला रहे हैं। अगर दर्शकों को वहीं पसंद आ रहा है तो मैं क्या कर सकती हूं। मैं वाइल्ड कार्ड बनकर जाना जाती हूं। जो चीज बाहर आकर मैंनेदेखी तो लगा कि कोई जरूरत नहीं है लोगों पर यकीन करने की।

    English summary
    Bigg Boss 15 Akasa Singh talk about her elimination Nishant Bhat and Pratik Sehajpal friendship, here read interesting interview
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X