For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमितजी के साथ काम करना सौभाग्य है : सोनल

    By Priya Srivastava
    |

    Sonal Chauhan
    जन्नत जैसी सफलतम फिल्म में अभिनय करने के बाद अब लंबे समय तक नजर नहीं आयीं।

    मुझे जन्नत में समय से पहले ही काम करने का मौका मिल गया था। मेरी पढ़ाई पूरी नहीं हुई थी। उस वक्त। सो मैं पढ़ाई पूरी की और फिर से लौट आयी हूं। अब मैंने पढ़ाई पूरी कर ली है। इसलिए आराम से काम करूंगी। पढ़ाई के साथ ही मैंने एमएफ हुसैन के बेटे की एक हिंदी फिल्म के अलावा दो दक्षिण फिल्मों में भी अभिनय किया। यदि एमएफ हुसैन के बेटेवाली फिल्म रिलीज हो गयी होती। शायद यह सवाल पूछा नहीं जाता।

    बुड्ढ़ा...में काम करने का मौका कैसे मिला

    पहली बात मैं पुरी जगन्नाथ के साथ काम करना चाहती थी। मैंने दक्षिण भारत में उनकी फिल्में देखी है। इसी बीच अमिताभ बच्चन सर का फोन आया। यह फिल्म करना चाहोगी। मैं तो कुछ बोल ही नहीं पायी। अमितजी के साथ काम कौन नहीं करना चाहेगा। इस फिल्म की स्क्रिप्ट ने मुझे प्रभावित किया।

    अपने किरदार के बारे में बतायें

    मैंने इसमें कॉलेज गोइंग गर्ल का चरित्र निभाया है। जिसके साथ वर्तमान समय की सभी लड़कियां खुद को रिलेट कर सकेंगी। वह चुलबुली है। लेकिन अपने माता पिता की इज्जत करती हैं।

    इस फिल्म को किस श्रेणी में रखेगीं आप

    मैं मानती हूं कि इस फिल्म में सबकुछ है। इसमें एक्शन, हास्य, संगीत, आयटम नंबर, सब कुछ बेहतरीन है। और इसमें अमिताभ बच्चन। बहुत बड़ी बात है मेरे लिए तो।

    क्या आपने भी कोई आयटम नंबर किया है

    जी नहीं, इस फिल्म में मेरा कोई आयटम नंबर नहीं है। इतना ही नहीं कम से कम दो साल तक मैं किसी आयटम नंबर में नजर भी नहीं आऊंगी। मैं आयटम नंबर में परफेक्ट नहीं हूं।

    अमिताभ और हेमा के साथ काम करके कैसा लग रहा है।

    जब अमितजी मेरे सामने होते थे। तो मैं बहुत नर्वस हो जाती थी। लेकिन उनकी सिंपलीसिटी को देख कर मेरा डर भाग गया।फिल्म का निर्माण भी उन्हीं की कंपनी ने किया है। इसलिए सेट पर बहुत ही अच्छा माहौल था। बिल्कुल साधारण तरीके से हम सबके बीच रहते थे। हमें कभी इस बात का एहसास ही नहीं होता था कि हमारे बीच कोई सुपर स्टार मौजूद हैं।

    हेमाजी की सुंदरता का तो जवाब नहीं। सभी जानते हैं मैं तो बस देखती रह जाती थी। मैं उन्हें बस देखी जा रही थी, उन्होंने यूनिटवालों से पूछा कि वह कौन लड़की है। जो लगातार मुझे घूरे जा रही है। बाद मे मैं जब मिली तो वह खूब हंसी।

    फिल्म के निर्देशक जगन्नाथ के बारे में कुछ बतायें।

    मैं उनकी फैन हूं। उनकी सारी फिल्में देखी थी। शूटिंग के दौरान वह बहुत जल्दी जल्दी काम खत्म करते थे। यह अच्छा लगता था।

    English summary
    BBUDDAH HOGA TERRA BAAP is all set to release on 1st July 2011. The film stars Amitabh Bachchan, Hema Malini, Raveena tondon, Minissha Lamba, Sonal Chauhan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X