For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनू सूद, रणवीर सिंह, जीतेंद्र कुमार ने जीते GQ Men of The Year 2020 अवार्ड, देखिए पूरी विनर लिस्ट

    |

    2020 अब अपने अंतिम चरण पर पहुंच चुका है और इससे पहले कि हम 2021 में कदम रखें, समय है इस साल के स्टार्स को उनकी मेहनत और शानदार काम के लिए सम्मानित करने का। GQ मैगज़ीन 2020 के स्टार्स को सम्मानित करते हुए उन्हें अलग अलग क्षेत्रों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए अवार्ड्स दिए।

    इस लिस्ट में रणवीर सिंह से लेकर मिलिंद सोमण और जीतेंद्र कुमार से लेकर भूमि पेडनेकर तक शामिल हैं। वहीं सोनू सूद इस साल के सुपरस्टार हैं। या यूं कहिए सुपरमैन। इसलिए उन्हें जितने अवार्ड्स और सम्मान दिए जाएं वो कम हैं।

    गौरतलब है कि कोरोना लॉकडाउन के कारण इस साल बॉलीवुड ठप पड़ चुका था। ऐसे में आपके मनोरंजन का पूरा दारोमदार था OTT पर और हमारे डिजिटल स्टार्स ने निराश नहीं किया। इसलिए उन्हें भी सम्मान देना GQ नहीं भूला। यहां रही GQ Men of the Year 2020 अवार्ड्स के विजेताओं की पूरी लिस्ट

    GQ Awards 2020 - सबसे स्टाईलिश स्टार

    GQ Awards 2020 - सबसे स्टाईलिश स्टार

    GQ अवार्ड्स की लिस्ट में सबसे स्टाईलिश स्टार रहे रणवीर सिंह। रणवीर सिंह ने हाल ही में बॉलीवुड में अपने सफल करियर के 10 साल पूरे किए हैं और इन 10 सालों में उनका अतरंगी स्टाईल सेंस एक फैशन स्टेटमेंट बनकर उभरा है। रणवीर सिंह जो कुछ भी पहनते हैं वो कितना भी अजीब हो, उसे पहनकर पूरे कॉन्फिडेंस के साथ वो फैन्स के सामने नज़र आते हैं।

    GQ Awards 2020 - सबसे फिट स्टार

    GQ Awards 2020 - सबसे फिट स्टार

    मिलिंद सोमण को FITSPIRATION के लिए सम्मानित किया गया। 55 साल की उम्र में मिलिंद सोमण, इंडस्ट्री के सबसे फिट स्टार्स में से एक हैं। साथ ही वो लगातार मराथन का हिस्सा बनकर लोगों के लिए फिटनेस को प्रेरणा के रूप में पेश करते हैं।

    GQ Awards 2020 - सबसे क्रिएटिव स्टार

    GQ Awards 2020 - सबसे क्रिएटिव स्टार

    मशहूर कॉमेडियन वीर दास को सबसे क्रिएटिव स्टार का अवार्ड दिया गया। वीर दास अपने ग्लोबल कॉमेडी सेट्स के साथ लगातार लोगों को इंटरटेन करते हैं। उनके भारत में ही नहीं, दूसरे देशों में भी ढेरों फैन्स हैं।

    GQ Awards 2020 - Humanitarian

    GQ Awards 2020 - Humanitarian

    इस साल अगर मानवता के स्तर को किसी ने कद में बेहद ऊंचा किया है तो वो बिना किसी शक सोनू सूद हैं। इसके लिए उन्हें जितने अवार्ड्स, जितने सम्मान दिए जाएंगे उतने कम हैं। सोनू सूद, लॉकडाउन के दौरान, पलायन की मार झेल रहे मज़दूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए। जहां, जिसको, जैसी मदद चाहिए थी, उसके लिए एक सुपरमैन उपलब्ध था - सोनू सूद।

    GQ Awards 2020 - उभरती स्टार

    GQ Awards 2020 - उभरती स्टार

    राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म मिर्ज़िया के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सैयामी खेर, इस साल की Rising Star बनीं। सैयामी खेर, इस साल OTT प्लेटफॉर्म पर छाई रहीं। जहां एक तरफ वो नेटफ्लिक्स पर अनुराग कश्यप की फिल्म चोक्ड में मुख्य भूमिका निभाती नज़र आईं वहीं अमेज़ॉन प्राइम पर ब्रीथ इन्टू द शैडो और डिज़्नी हॉटस्टार पर स्पेशल ऑप्स में अहम किरदार निभाती दिखीं।

    GQ Awards 2020 - Breakthrough स्टार

    GQ Awards 2020 - Breakthrough स्टार

    2020 में एक स्टार ऐसा था जो रातों रात केवल एक किरदार से सुपरस्टार बन गया। ये स्टार थे जीतेंद्र कुमार। हालांकि जीतेंद्र कुमार ने साल की शुरूआत की थी आयुष्मान खुराना के गे पार्टनर बनकर, फिल्म शुभ मंगल ज़्यादा सावधान के साथ। लेकिन वो रातों रात सुपरस्टार बने अमेज़ॉन प्राइम की सीरीज़ पंचायत के साथ। वहीं नेटफ्लिक्स पर उनकी फिल्म चमन बहार को मिला जुला रिस्पॉन्स मिला।

    GQ Awards 2020 - स्टार डायरेक्टर

    GQ Awards 2020 - स्टार डायरेक्टर

    इस साल के निर्देशक का अवार्ड रहा हंसल मेहता के नाम। हंसल मेहता की वेब सीरीज़ SCAM 1992 जो कि हर्षद मेहता की ज़िंदगी पर आधारित थी, इस साल की बेस्ट सीरीज़ में से एक रही। दर्शकों को इस सीरीज़ ने काफी इंटरटेन किया। इसके अलावा हंसल मेहता ने दर्शकों राजकुमार राव - नुशरत भरूच - मोहम्मद ज़ीशान अय्यूब स्टारर छलांग भी दी।

    GQ Awards 2020 - शानदार अभिनय

    GQ Awards 2020 - शानदार अभिनय

    इस साल की सबसे बेहतरीन एक्टर रहीं भूमि पेडनेकर। भूमि पेडनेकर ने 2019 - 20 में 8 फिल्में कीं और सभी किरदार एक से एक थे। 2019 में भूमि सोन चिड़िया में चंबल की डाकू, सांड की आंख में 60 साल की शूटर दादी, बाला में एक सांवली बेबाक लड़की, पति, पत्नी और वो एक पत्नी के किरदार में नज़र आईं। वहीं 2020 में वो भूत और शुभ मंगल सावधान में सहयोगी भूमिकाओं में दिखीं तो डॉली, किटी और वो चमकते सितारे में एक सशक्त लड़की की भूमिका में। दिसंबर में उनकी फिल्म दुर्गामती रिलीज़ हो चुकी है और अमेज़ॉन प्राइम पर स्ट्रीम हो रही है।

    GQ Awards 2020 - मीडिया पर्सनैलिटी

    GQ Awards 2020 - मीडिया पर्सनैलिटी

    वहीं इस साल की मीडिया पर्सनैलिटी रहे चेतन भगत। चेतन भगत इस समय रोमन हिंदी अपनाने का समर्थन करने के लिए काफी चर्चा में है।

    सभी विजेताओं को इस सम्मान के लिए ढेरों बधाई।

    English summary
    GQ Men of the Year 2020 Awards were bagged by Sonu Sood, Ranveer Singh and others. Read the complete list of winners.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X