For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली हैं ये धांसू फिल्में

    |

    आज के समय दर्शक थिएटर और सिनेमा हॉल से ज्यादा घर में बैठकर फिल्में देखना पसंद करते हैं। खासतौर पर कोरोना काल के बाद से ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्में देखने का क्रेज काफी बढ़ गया है। कई फिल्में सिनेमा हॉल में रिलीज होने के कुछ दिनों के बाद ही ओटीटी प्लेटफार्म पर भी रिलीज कर दी जाती है। इसके लिए मेकर्स करोड़ों रुपयों में फिल्म के ओटीटी राइट्स अलग-अलग प्लेटफार्म को बेचते हैं। अब कई फिल्में थिएटर में रिलीज ना करके फिल्म मेकर्स सिर्फ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करना ही पसंद करते हैं। इस सप्ताह कई धांसू फिल्में अलग-अलग ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली हैं।

    आइए आपको बताते हैं इस हफ्ते कौन सी फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होंगी :

    मिशन मजनू :

    मिशन मजनू :

    सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर 'मिशन मजनू' 20 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म में साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी नजर आने वाली है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा रॉ जासूस की भूमिका निभा रहे हैं जो पाकिस्तान में बन रहे परमाणु हथियारों के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के सिक्रेट मिशन पर हैं।

    छतरीवाली :

    छतरीवाली :

    बच्चों में सेक्स एजुकेशन की महत्वपूर्णता के विषय पर बनी फिल्म 'छतरीवाली' 20 जनवरी को ही ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर रिलीज होगी। इस फिल्म में रकुलप्रीत सिंह ने मुख्य किरदार निभाया है। फिल्म सुमित व्यास, सतीश कौशिक, डॉली अहलूवालिया, फिरोज चौधरी और राजेश तैलंग भी नजर आने वाले हैं।

    फौडा सीजन 4 :

    फौडा सीजन 4 :

    इजरायल-फिलिस्तीन संघर्ष की दोनों तरफ की कहानी बताती एक्शन सीरीज 'फौडा सीजन 4' 20 जनवरी को ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस वेब सीरीज में एक अंडरकवर इजराइली एजेंट एक फिलिस्तीन आतंकवादी की तलाश करता है।

    झांसी सीजन 2 :

    झांसी सीजन 2 :

    पहले सीजन की कामयाबी के बाद मेकर्स ने 'झांसी सीजन 2' बनाने का निर्णय लिया है। सीजन 2 में वेब सीरीज के सीजन 1 से आगे की कहानी दिखायी जाएगी। इस एक्शन ड्रामा वेब सीरीज में दिखाया जाएगा कि कैसे अंजलि, जिसे अपने बचपन की कोई बात याद ही नहीं है, उसने अपने कई दुश्मन बना लिये हैं। यह वेब सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 19 जनवरी को रिलीज होगी।

    एटीएम :

    एटीएम :

    वेब सीरीज 'एटीएम' एक थ्रिलर वेब सीरीज है। इसमें हैदराबाद के झुग्गियों में रहने वाले 4 स्मार्ट लड़कों के बारे में दिखाया गया है जो छोटे-मोटे अपराध करके अपना पेट पालते हैं। लेकिन एक बार कुछ ऐसा होता है कि वे बैंक की कैश वैन को लूटने पर मजबूर हो जाते हैं। यह वेब सीरीज 20 जनवरी को ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर रिलीज होगी।

    English summary
    In today's time, viewers prefer to watch movies sitting at home more than in theaters and cinema halls. Especially since the Corona period, the craze for watching movies on the OTT platform has increased considerably. This week many Dhansu films are going to be released on different OTT platforms. This list includes Mission Majnu to Chhatriwali and ATM.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X