For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हैप्पी बर्थडे अक्षय कुमार: राम सेतु से लेकर सेल्फी तक, आने वाली 6 फिल्मों की एक शानदार लाइनअप

    |

    अक्षय कुमार आज अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक खिलाड़ी कुमार को सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दे रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में तीन दशक का समय गुजार चुके इस सुपरस्टार ने साल 1991 में फिल्म सौगंध के साथ डेब्यू किया था। अक्षय कुमार ने अपने करियर में कई उतार- चढ़ाव देखे, लेकिन उन्होंने लगातार दर्शकों के दिल में अपनी खास जगह बनाई रखी। एक्शन फिल्मों से लेकर कॉमेडी फिल्मों तक में उन्होंने अपनी मजबूत पकड़ बनाए रखी।

    आज अक्षय कुमार के जन्मदिन के मौके पर उनकी आगामी फिल्मों की भी काफी चर्चा हो रही है। एक साल में तीन से चार फिल्में कर जाने वाले अभिनेता के पास फिलहाल, राम सेतु से लेकर सेल्फी तक, 6 फिल्मों की एक ठोस लाइन अप तैयार है।

    ब्रह्मास्त्र फिल्म रिव्यू: बड़े पर्दे पर प्रभावी दिखी है अयान मुखर्जी की अस्त्रों की दुनिया, शानदार विजुअल्सब्रह्मास्त्र फिल्म रिव्यू: बड़े पर्दे पर प्रभावी दिखी है अयान मुखर्जी की अस्त्रों की दुनिया, शानदार विजुअल्स

    अक्षय कुमार की पिछली कुछ फिल्मों ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका नहीं किया है, लेकिन फैंस उनकी फिल्मों का अभी भी उतनी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खास बात है कि आने वाली फिल्मों में अक्षय काफी अलग अलग जॉनर की कहानियों में नजर आएंगे।

    यहां जानें उनकी अपकमिंग फिल्मों की डिटेल्स-

    राम सेतु

    राम सेतु

    राम सेतु के निर्देशक हैं अभिषेक शर्मा और क्रिएटिव निर्माता हैं डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी जैकलीन फर्नाडीज़ और नुसरत भरूचा। फिल्म इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है।

    ओह माय गॉड 2

    ओह माय गॉड 2

    साल 2012 में आई फिल्म ओह माय गॉड (OMG) में भगवान कृष्ण का किरदार निभाने के बाद सुपरस्टार अक्षय कुमार अब फिल्म के सीक्वल OMG 2 में भगवान शिव का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी हैं। इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई है।

    सेल्फी

    सेल्फी

    अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर करण जौहर के प्रोडक्शन की इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं। फिल्म का एक टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। यह मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाईसेंस का रीमेक है।

    बड़े मियां छोटे मियां

    बड़े मियां छोटे मियां

    अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां'2023 के क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का प्रोडक्शन कॉस्ट 120 करोड़ लगभग है। वहीं, सभी सितारों की फीस जोड़कर बजट 350 करोड़ तक पहुंच रहा है।

    सुरराई पोट्रू हिंदी रीमेक

    सुरराई पोट्रू हिंदी रीमेक

    तमिल फिल्म सुरराई पोट्रू के हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार और राधिका मदान नजर आने वाले हैं।अक्षय कुमार ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और उन्होंने इसका एलान एक वीडियो के साथ किया है। फिल्म का निर्देशन सुधा कंगारा कर रही हैं।

    गोरखा

    गोरखा

    रक्षाबंधन के बाद आनंद एल राय के साथ यह अक्षय कुमार की अगली फिल्म होगी। यह एक बायोपिक फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार भारतीय सेना की गोरखा रेजिमेंट (५वीं गोरखा राइफल्स) के एक महान अधिकारी मेजर जनरल इयान कार्डोजो का किरदार निभाने जा रहे हैं।

    English summary
    As Akshay Kumar is celebrating his 55th birthday today, here see the list of his upcoming films. From Ram Setu to Selfiee, he has a solid line up of 6 upcoming movies.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X