For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कुर्सी की पेटी बांध लीजिए : 2023 में रिलीज होने वाली हैं पठान से लेकर टाइगर 3 तक, ये बड़ी फिल्में

    |

    पुराने साल 2022 को अलविदा कहकर नये साल 2023 का स्वागत करने का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। यूं कहा जा सकता है कि नये साल के आने में बस कुछ घंटों का समय ही रह गया है। वहीं बॉलीवुड में भी नये साल के आने का उत्साह कुछ ज्यादा ही खास है क्योंकि कोरोना काल और बॉयकट ट्रेंड को पीछे छोड़ते हुए अगले साल दर्जनों बड़े बजट और मेगास्टार की फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार खड़ी हैं। इनमें बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बैक टू बैक 3 फिल्मों के साथ ही, मां बनने के बाद आलिया भट्ट की पहली फिल्म, स्टार किड्स की डेब्यू फिल्म और सबसे खास भाईजान की फिल्में भी शामिल हैं।

    तो चलिए आपको बताते हैं अगले साल कौन सी बड़ी फिल्में सिनेमा हॉल में देगी दस्तक :

    पठान :

    पठान :

    शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'पठान' 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है। करीब 5 सालों के अंतराल के बाद शाहरुख खान इस फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म के दो गाने 'बेशरम रंग' और 'झूमे जो पठान' रिलीज हो चुकी है। दोनों गानों को पसंद भी खूब किया जा रहा है और 'बेशरम रंग' गाने को लेकर विवाद भी अपने चरम पर है।

    कुत्ते :

    कुत्ते :

    शार्दुल भारद्वाज, तब्बु, अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा, राधिका मदन और नसीरुद्दीन शाह अभिनीत फिल्म 'कुत्ते' 13 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में तीन अलग-अलग गिरोह अपने शिकार का पीछा करते हुए एक-दूसरे के संपर्क और सामने आ जाते हैं।

    आदिपुरुष :

    आदिपुरुष :

    प्रभास, कृति सैनन, सनी सिंह और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होने वाली है। रामायण की कहानी को आधार मानकर बनाई गई फिल्म 'आदिपुरुष' का टीजर रिलीज किया गया था लेकिन इसे पसंद नहीं किया गया। खासतौर पर वीएफएक्स और लंकापति रावण के तौर पर सैफ अली खान का लुक दर्शकों को पसंद नहीं आया। इसलिए मेकर्स ने फिल्म में आवश्यक बदलाव करने का निर्णय लिया। अब यह फिल्म 16 जून 2023 को थिएटर में रिलीज होगी।

    मिशन मजनू :

    मिशन मजनू :

    सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना और परमीत सेठी स्टारर फिल्म 'मिशन मजनू' 20 जनवरी 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म की कहानी एक अंडरकवर भारतीय जासूसी मिशन पर केंद्रित है, जो 1970 के दशक में पाकिस्तान में एक गुप्त परमाणु हथियार प्रोग्राम को सबके सामने लाने के लिए एक खतरनाक मिशन चलाती है।

    तू झूठी मैं मक्कार :

    तू झूठी मैं मक्कार :

    रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म सिनेमा हॉल में 8 मार्च 2023 को रिलीज होने वाली है।

    रॉकी और रानी की प्रेम कहानी :

    रॉकी और रानी की प्रेम कहानी :

    करीब 7 साल बाद करण जौहर ने किसी फिल्म की बागडोर अपने हाथों में संभाली है। फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' कई मायनों में खास होने वाली है क्योंकि यह मां बनने के बाद रिलीज होने वाली आलिया भट्ट की पहली फिल्म होगी। इस फैमिली ड्रामा फिल्म में रणवीर सिंह, जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे। यह फिल्म 28 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी।

    जवान :

    जवान :

    2023 में शाहरुख खान की रिलीज होने वाली दूसरी फिल्म 'जवान' होगी। फिल्म में शाहरुख खान के साथ पहली बार साउथ इंडियन एक्ट्रेस नयनतारा नजर आने वाली हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी। 2 जून 2023 को 'जवान' सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

    एनिमल :

    एनिमल :

    पिता-पुत्र के रिश्ते पर आधारित गैंगस्टर ड्रामा 'एनिमल' में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी द्योल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म हिंदी के साथ-साथ सभी दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी रिलीज होगी। फिल्म 'एनिमल' 11 अगस्त 2023 को रिलीज होने वाली है।

    टाइगर 3 :

    टाइगर 3 :

    अगले साल की दिवाली भाईजान सलमान खान के फैंस के लिए खास होने वाली है। दिवाली के मौके पर सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'टाइगर 3' सिनेमा हॉल में दस्तक देगी। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु भाषाओं में एक साथ रिलीज होगी। फिल्म में इमरान हाशमी नेगेटिव किरदार निभाते नजर आएंगे।

    शहजादा :

    शहजादा :

    कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' अगले साल बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है। फिल्म की रिलीज डेट अभी तक बताया नहीं गया है लेकिन रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'शहजादा' में कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की जोड़ी को देखने का दर्शक इंतजार जरूर कर रहे हैं।

    किसी का भाई किसी की जान :

    किसी का भाई किसी की जान :

    अगले साल ईद के मौके पर सलमान खान अपने फैंस को फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का तोहफा देने वाले हैं। फिल्म में पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, बॉक्सर विजेंदर सिंह, जस्सी गिल, राघव जुआल समेत कई नामी-गिरामी चेहरे दिखेंगे।

    शाम बहादुर :

    शाम बहादुर :

    भारत के पहले फिल्म मार्शल शाम मानेकशॉ, जिनकी अगुवाई में 1971 की भारत-पाक लड़ाई को हमने जीता था। इस लड़ाई का ही परिणाम था कि बांग्लादेश का जन्म हुआ। उनके जीवन पर बन रही फिल्म 'शाम बहादूर' में शाम मानेकशॉ का किरदार विक्की कौशल निभा रहे हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी।

    डंकी :

    डंकी :

    2023 का शानदार आगाज शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के साथ हो रहा है और यह जाते-जाते शाहरुख खान की एक और फिल्म दर्शकों को देकर जाएगा। 2023 में रिलीज होने वाली शाहरुख खान की तीसरी फिल्म 'डंकी' होगी। इस फिल्म में एसआरके के साथ तापसी पन्नू नजर आने वाली हैं। फिल्म 'डंकी' क्रिसमस के मौके पर 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी।

    English summary
    The enthusiasm of the coming of the new year is more special in Bollywood as dozens of big budget and megastar films are ready to release next year, leaving behind the Corona era and the Boycott trend. These include Shah Rukh Khan's films Pathan, Jawan and Danki. Along with this, Salman Khan's film Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan and Tiger 3 are also included.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X