India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रेग्नेंट होने के बाद आलिया भट्ट की 500 करोड़ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लटकी, जानिए क्या होगा हाल?

    |

    आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रेग्नेंट होने की जानकारी शेयर की। इसी के साथ यह चर्चा शुरू हो गई है कि आलिया की आने वाली फिल्मों की शूटिंग का क्या होगा, कैसे प्रेग्नेंसी में वह अपनी फिल्मों का प्रमोशन करेंगी। मीडिया रिपोर्ट में यह सामने आ रहा है कि आलिया ने मां बनने के साथ अपने निजी और प्रोफेशनल जिंदगी को लेकर पूरी प्लानिंग कर ली है।

    आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्मों का काम जुलाई में खत्म करने की योजना बना रही हैं। ताकि इसके बाद उन्हें आने वाले महीनों के लिए काम का दबाव ना बना रहें। मिली जानकारी अनुसार आलिया भट्ट की फिल्मों पर लगभग 550 करोड़ तक की रकम लगी हुई है।

    ऐसे में आलिया को कुछ ही महीने में अपनी सभी फिल्मों की शूटिंग का काम तेजी से खत्म करना होग। आलिया की जल्द रिलीज फिल्म का नाम है ब्रह्मास्त्र। रणबीर कपूर और आलिया की जोड़ी पहली दफा पर्दे े पर इस फिल्म में दिखाई देगी। इस फिल्म के वीएफएक्स के काम पर सबसे अधिक मेकर्स ने खर्चा किया है।

    आलिया की आने वाली फिल्में

    आलिया की आने वाली फिल्में

    आलिया की इस फिल्म का बजट 400 करोड़ से अधिक है। आलिया इस फिल्म का प्रमोशन भी करती हुई दिखाई दे सकती हैं। हाल ही में इसका ट्रेलर भी रिलीज हुआ। जिसे काफी पसंद किया गया।आलिया की दूसरी बहुप्रतिक्षित फिल्म का नाम है रॉकीऔर रानी की प्रेम कहानी। रणवीरसिंह के साथ आलिया भट्ट इस फिल्म में रोमांस करती हुई दिखाई देंगी।

    आलिया की आने वाली हाई बजट फिल्में

    आलिया की आने वाली हाई बजट फिल्में

    बड़ी स्टार कास्ट इस फिल्म का चेहरा बननेवाली है। धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी इस फिल्म का हिस्सा बनेंगी। हाई स्टार कास्ट के साथ फिल्म का बजट भी हाई 100 करोड़ के करीब का बताया जा रहा है। करण जौहर इसका डायरेक्शन कर रहे हैं। जान्हवी कपूर का कैमियो भी नजर आएगा। यानी कुल मिलाकरफिल्म पैसा वसूल होगी।नेटफ्लिक्स की हॉलीवुड फिल्म हार्ट आफ स्टोन की भी जिम्मेदारी आलिया भट्ट के पास है। अगस्त तक आलिया इस फिल्म का काम पूरा कर सकती हैं।

    2 हाई बजट फिल्में एक साथ काम

    2 हाई बजट फिल्में एक साथ काम

    इस फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग मई में हुई है। इसका बजट 130 मिलियन डॉलर के करीब है। आलिया भट्ट की होम प्रोडक्शन फिल्म डार्लिंग्स भी 100 करोड़ के करीब में बनाई जा रही है। आलिया के साथ फिल्म में शेफाली शाह और विजय वर्मा भी नजर आयेंगे। आलिया एक महीने के भीतर इसकी भी शूटिंग पूरी करेंगी।

    कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया एक साथ

    कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया एक साथ

    फरहान अख्तर के निर्देशन में बन रही फिल्म जी ले जरा भी 100 करोड़ के करीब के बजट में बनाई जाएगी।अग्स्त 2021 में इसकी घोषणा हुई थी। कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया एक साथ फिल्म में नजर आयेंगे। इसकी भी शूटिंग की तैयारी जल्द आलिया करेंगी।

    English summary
    Alia Bhatt pregnancy here read Alia bhatt upcoming films details budget around 500 crore
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X