For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान से दीपिका पादुकोण, 2022 में अंतरराष्ट्रीय टाइटल के हिंदी रीमेक के लिए तैयार हैं ये 6 एक्टर्स

    |

    बॉलीवुड हमेशा वर्ल्ड सिनेमा से प्रेरणा लेता आया है। उन्होंने आम तौर पर पश्चिम से हिट फिल्मों को चुनने और उन्हें सीन टू सीन बनाने का एक सहारा लिया है। यहां उन 6 अभिनेताओं की सूची दी गई है जो कुछ सुपर सफल अंतरराष्ट्रीय टाइटल के आधिकारिक हिंदी रीमेक में अभिनय करने जा रहे हैं।

    1. फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक में आमिर खान, लाल सिंह चड्ढा

    टॉम हैंक्स की 1994 की ब्लॉकबस्टर, 'फॉरेस्ट गंप' को आधिकारिक तौर पर हिंदी रीमेक मिल रही है, जिसमें आमिर खान फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस खबर की घोषणा से, इंटरनेट पर धूम मचा दिया और उनके सभी प्रशंसकों को सुपर उत्साहित कर दिया। यह फिल्म प्रतिष्ठित 3 इडियट्स तिकड़ी - आमिर खान, करीना कपूर और मोना सिंह के पुनर्मिलन को भी चिह्नित करती है।

    2. 'मॉडर्न लव' के रीमेक में वामिका गब्बी

    युवा और प्रतिभाशाली अभिनेता, वामिका गब्बी, द ऐनी हैथवे-स्टारर मॉडर्न लव सीरीज़ 'मॉडर्न लव: मुंबई' में अभिनय करेंगी। अमेज़ॉन प्राइम वीडियो द्वारा समर्थित यह प्रोजेक्ट एक रोमांटिक कॉमेडी एंथोलॉजी होगी जो हिंदी सिनेमा के छह अद्वितीय और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित निर्देशकों को एक साथ लाती है। वामिका गब्बी शो में प्रतीक गांधी और फातिमा सना शेख के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। खैर, हम इस शो के लिए और ज़्यादा इंतजार नहीं कर सकते।

    3. 'द इंटर्न' के रीमेक में दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन

    दीपिका पादुकोण 'छपाक' से निर्माता बनीं और जल्द ही मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ हॉलीवुड हिट 'द इंटर्न' के हिंदी रीमेक के साथ एक और प्रोडक्शन वेंचर की घोषणा की। फिल्म एक ऐसे रिश्ते से प्रेरित फिल्म है, जो कार्यस्थल में और उसके आसपास सेट है; एक कहानी जो आज के सामाजिक और सांस्कृतिक परिवेश के लिए बहुत प्रासंगिक है। इसकी ओरिजिनल अंतरराष्ट्रीय स्टार कास्ट में रॉबर्ट डी नीरो और ऐनी हैथवे शामिल हैं।

    aamir-khan-to-deepika-padukone-6-actors-coming-with-remakes-of-international-titles

    4. 'जुलिअस आईज़' के रीमेक में तापसी पन्नू, 'ब्लर'

    तापसी पन्नू स्पेनिश मनोवैज्ञानिक थ्रिलर, जुलिअस आईज़ के हिंदी रीमेक का सह-निर्माण करेंगी, जिसका शीर्षक 'ब्लर' होगा। फिल्म के सह-कलाकार गुलशन देवैया हैं और यह तापसी का पहला सह-निर्माण भी होगा। फिल्म एक महिला की कहानी बताती है जो अपनी जुड़वां बहनों की मौत की जांच करने की कोशिश करते हुए धीरे-धीरे अपनी दृष्टि खो रही है। खैर, इस फिल्म का कथानक और यह तथ्य कि तापसी मुख्य भूमिकाओं में होंगी, हमें पहले ही रोमांचित कर चुकी है!

    5. 'रैम्बो' के हिंदी रीमेक में टाइगर श्रॉफ

    क्लासिक एक्शन फिल्म रेम्बो के रीमेक के लिए लोकप्रिय हॉलीवुड अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलोन के रोल में टाइगर श्रॉफ को कदम रखते हुए देखने से ज़्यादा रोमांचक क्या हो सकता है? टाइगर श्रॉफ ने अपने फुर्तीले स्टंट और आकर्षक काया के साथ एक्शन को एक नया अर्थ दिया है और ऐसा लगता है कि उनका लक्ष्य इस के साथ और भी बड़ी ऊंचाइयों को हासिल करना है। हम टाइगर की भाग्य की शुभ कामना करते हैं।

    6. 'द नाइट मैनेजर' के हिंदी रीमेक में आदित्य रॉय कपूर

    आदित्य रॉय कपूर अपनी वेब सीरीज़ की शुरुआत ब्रिटिश हिट सीरीज़ 'द नाइट मैनेजर' के रीमेक से कर रहे हैं। ओरिजिनल एक जासूसी थ्रिलर थी और इसमें टॉम हिडलेस्टन को एक अंडरकवर एजेंट के रूप में दिखाया गया था। हिंदी रीमेक में वह मुख्य भूमिका निभाएंगे। यह निश्चित रूप से एक दिलचस्प घड़ी होगी! आइए आशा करते हैं कि निर्माता जल्द ही इस प्रोजेक्ट के बारे में अधिक जानकारी दें।

    English summary
    Here is a list of 6 actors who are going to be starring in the official Hindi remakes of some super successful international titles this year.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion