For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Pathaan Advance Booking: रिलीज से पहले ही पठान ने KGF 2 को पछाड़ा, एडवांस बुकिंग में शाहरुख खान का जलवा

    |

    Pathaan Advance Booking: यशराज फिल्म्स की 'पठान' को रिलीज होने में सिर्फ 8 दिन गए हैं। फिल्म एडवांस बुकिंग के साथ ओवरसीज में तहलका मचाना शुरु कर चुकी है और ट्रेड पंडितों की मानें तो शाहरुख खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

    ओवरसीज में फिल्म की एडवांस शुरु हो चुकी है.. और यूएसए, यूएई, जर्मनी और ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों में फिल्म को एडवांस बुकिंग में जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है।

    शाहरुख खान के 4 सालों के ब्रेक पर Pathaan के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने किया कमेंटशाहरुख खान के 4 सालों के ब्रेक पर Pathaan के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने किया कमेंट

    रिपोर्ट्स की मानें तो ओवरसीज की एडवांस बुकिंग से फिल्म अब तक 5 करोड़ की कमाई कर चुकी है। यूएसए में जहां ओपनिंग के लिए 15 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। वहीं, जर्मनी में फिल्म ने सिर्फ एडवांस बुकिंग से भी ब्लॉकबस्टर फिल्म KGF 2 की लाइफटाइम कलेक्शन को पार कर लिया है।

    केजीएफ- चैप्टर 2 को किया पीछे

    केजीएफ- चैप्टर 2 को किया पीछे

    रिपोर्ट्स की मानें तो यश स्टारर फिल्म KGF 2 ने जर्मनी में 144 हजार यूरो (1.2 करोड़ रुपए) का बिजनेस किया। पिछले साल रिलीज हुई सबसे बड़ी फिल्मों में से एक थी मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन-1' (PS-1) जिसने जर्मनी में 155 हजार यूरो (करीब 1.36 करोड़ रुपए) का बिजनेस किया था।

    जबकि 'पठान' के लिए जर्मनी में 150 हजार यूरो (1.32 करोड़ रुपये) की एडवांस बुकिंग चल रही है। खास बात है कि फिल्म की रिलीज से पहले अभी भी 8 दिन हैं।

    अपना ही रिकॉर्ड तोड़ेंगे शाहरुख

    अपना ही रिकॉर्ड तोड़ेंगे शाहरुख

    खुद शाहरुख की फिल्म 'दिलवाले' (2016) ने जर्मनी में रिलीज के पहले वीकेंड में लगभग 143 हजार यूरो (करीब 1.25 करोड़ रुपये) का बिजनेस किया था, जिसका मतलब है कि शाहरुख जर्मनी में अपना ही पिछला रिकॉर्ड तोड़ने वाले हैं।

    यूएई में सबसे बड़ी ओपनर

    यूएई में सबसे बड़ी ओपनर

    पठान ने अब तक मिडिल ईस्ट मार्केड में पहले दिन के लिए 3500 टिकट बेचे हैं, जो कि $ 50K है। 2017 में, रईस ने यूएई में 350,000 डॉलर की ओपनिंग की थी। अगर एडवांस बुकिंग को देखा जाए तो पठान यहां सारे रिकॉर्ड तोड़कर शाहरुख की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित हो सकती है।

    ओवरसीज के किंग

    ओवरसीज के किंग

    कोई शक नहीं कि शाहरुख आज भी ओवरसीज के किंग हैं। शाहरुख खान लगभग चार सालों के बाद बड़ी स्क्रीन पर वापस आ रहे हैं। साल 2018 दिसंबर में आई फिल्म ज़ीरो के बाद सुपरस्टार ने लंबा ब्रेक लिया था.. और अब 2023 में वो तीन फिल्मों के साथ वापस आ रहे हैं। कोई शक नहीं कि उनके फैंस का क्रेज एक अलग लेवल पर चल रहा है।

    English summary
    Pathaan beats KGF Chapter 2’s lifetime collections in Germany with just it's advance booking. Film all set to have a bumper opening in overseas.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X