For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Kuttey Day 1 Box Office: अर्जुन कपूर- तब्बू स्टारर थ्रिलर फिल्म ने ली धीमी शुरुआत, जानें शुक्रवार का कलेक्शन

    |

    Kuttey Day 1 Box Office: साल 2023 की शुरआत हो चुकी है और बॉलीवुड की पहली फिल्म भी सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। 13 जनवरी को रिलीज हुई है फिल्म 'कुत्ते', जिसमें अर्जुन कपूर, तब्बू, कुमुद मिश्रा, कोंकणा सेन शर्मा, नसीरूद्दीन शाह, राधिका मदान और शार्दुल भारद्वाज जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं।

    आसमान भारद्वाज के निर्देशन में बनी इस फिल्म को समीक्षकों से पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म के कंटेंट की काफी तारीफ हो रही है। लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत ली है। इस थ्रिलर फिल्म ने शुक्रवार को यानि की ओपनिंग डे पर 1.07 करोड़ का कलेक्शन किया है।

    ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म के लिए पहला वीकेंड काफी महत्वपूर्ण साबित होने वाला है। उसके बाद पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ के दम पर ही फिल्म कमाई करेगी। बता दें, ये विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज की डेब्यू फिल्म है।

    kuttey-box-office-day-1-collection-arjun-kapoor-and-tabu-starrer-film-takes-a-slow-start

    Miss Universe 2023: कौन हैं दिविता राय, जो मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में कर रही हैं भारत को रिप्रेसेंटMiss Universe 2023: कौन हैं दिविता राय, जो मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में कर रही हैं भारत को रिप्रेसेंट

    तीन अलग अलग चैप्टर में बंटी, आसमान भारद्वाज की 'कुत्ते' कुछ भ्रष्ट पुलिस अधिकारियों, ड्रग डीलर्स और नकस्लियों की अलग अलग कहानी है, जो एक ही चीज से जुड़ती है.. वो है लालच।

    एक डेब्यू डायरेक्टर के रूप में, आसमान भारद्वाज की कोशिश तारीफ लायक है। एक उलझी व्यंग्यात्मक कहानी और प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ उन्होंने अपनी प्रतिभा साबित की है। इस जॉनर बनी फिल्मों से तुलना की 'कुत्ते' बहुत गहरी या जटिल नहीं है। लेकिन कोई शक नहीं कि यह मनोरंजक है।

    बॉक्स ऑफिस की बात करें तो फिलहाल अवतार 2, मराठी फिल्म 'वेड' और साउथ की फिल्में वारिसु और थुनिवु का जलवा चल रहा है। ऐसे में 'कुत्ते' जैसी फिल्म अपनी जगह कैसे बना पाएगी, यह देखना दिलचस्प होगा।

    English summary
    Kuttey Box Office Day 1 Collection: Arjun Kapoor and Tabu starrer film takes a slow start. Film collected 1.07 crore on Friday.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X