For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, प्रभास से लेकर राजामौली तक- मार्च 2022 में बॉक्स ऑफिस पर तलहका मचाने को तैयार

    |

    देशभर में फिर से सिनेमाघर खुल चुके हैं, जिसके बाद रिलीज होने वाली फिल्मों की लाइन लग चुकी है। जहां फरवरी में इक्की- दुक्की फिल्मों ने थियेटर का रूख किया; मार्च 2022 फिल्मों के मामले में काफी धमाकेदार होने वाला है, जहां हर हफ्ते एक बड़ी फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है। अमिताभ बच्चन की झुंड से लेकर एसएस राजामौली की आरआरआर तक बहुप्रतीक्षित फिल्में दर्शकों के सामने आने वाली हैं।

    ना सिर्फ दर्शकों के लिए, बल्कि मेकर्स, डिस्ट्रिब्यूटर्स और थियेटर मालिकों के लिए भी ये एक महत्वपूर्ण समय है। पिछले दो सालों में इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को कोविड की वजह से भारी नुकसान उठाना पड़ा है। अब मार्च में आने वाली बड़ी फिल्मों से अच्छी कमाई की उम्मीद जताई जा रही है।

    गंगूबाई काठियावाड़ी बॉक्स ऑफिस- तगड़ी ओपनिंग के साथ बनेगी सूर्यवंशी के बाद अगली बॉलीवुड हिट!गंगूबाई काठियावाड़ी बॉक्स ऑफिस- तगड़ी ओपनिंग के साथ बनेगी सूर्यवंशी के बाद अगली बॉलीवुड हिट!

    खासकर आरआरआर और बच्चन पांडे से ट्रेड पंडितों की छप्पड़ फाड़ कमाई की उम्मीद है। दोनों ही फिल्में काफी बड़े स्तर पर रिलीज की जाने वाली है। हालांकि हर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ एक हफ्ते का ही समय मिल रहा है। लेकिन यदि कंटेंट दर्शकों के दिल को छू गया, तो फिल्म महीने भर भी टिकी रह सकती है।

    यहां देंखे मार्च 2022 में थियेटर्स में आने वाली फिल्में-

    झुंड

    झुंड

    महीने के पहले शुक्रवार यानि की 4 मार्च को आ रही है अमिताभ बच्चन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'झुंड'। नागराज मंजुले के निर्देशन में बनी इस फिल्म में 'सैरात' फेम एक्टर्स आकाश थोसार और रिंकू राजगुरु भी हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज हो चुके हैं और काफी पसंद किये जा रहे हैं।

    तुलसीदास जूनियर

    तुलसीदास जूनियर

    4 मार्च को ही रिलीज हो रही एक और फिल्म, जिसका नाम है तुलसीदास जूनियर। यह अभिनेता राजीव कपूर की आखिरी फिल्म है। इसमें उनके साथ दिखेंगे संजय दत्त और वरुण बुद्धदेव।

    राधे श्याम

    राधे श्याम

    वहीं, 11 मार्च को आ रही है पैन इंडिया फिल्म राधे श्याम.. जिसमें प्रभास और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन किया है राधा कृष्ण कुमार ने। इस मेगा बजट फिल्म को हिंदी में भी बड़े स्तर पर रिलीज किया जाएगा।

    द कश्मीर फाइल्स

    द कश्मीर फाइल्स

    राधे श्याम के साथ ही 11 मार्च को रिलीज हो रही है विवेक रंजन अग्निहोत्री निर्देशित फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स'। सच्ची घटनाओं पर आधारित ये फिल्म अपने कंटेंट को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी जैसे कलाकार नजर आएंगे।

    बच्चन पांडे

    बच्चन पांडे

    ठीक एक हफ्ते बाद 18 मार्च को अक्षय कुमार लेकर आ रहे हैं अपनी एक्शन- कॉमेडी फिल्म बच्चन पांडे। फिल्म में अक्षय के साथ दिखेंगी कृति सैनन और जैकलीन फर्नाडीज। फिल्म के निर्देशक हैं फरहाद सामजी।

    आरआरआर

    आरआरआर

    और 25 मार्च को रिलीज हो रही है एसएस राजामौली की बहुप्रतिक्षित फिल्म RRR.. रामचरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट स्टारर ये फिल्म 450 करोड़ के भारी भरकम बजट पर बनी है। लिहाजा, इसे काफी बड़े स्तर पर दुनियाभर में रिलीज किया जाएगा।

    English summary
    From Akshay Kumar's Bachchhan Paandey, SS Rajamouli's RRR to Amitabh Bachchan's Jhund, March 2022 is all with some interesting big releases to fire box office.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X